गुजरात: आज विभिन्न रैलियों को संबोधित करेंगे PM मोदी, राहुल से भी होगा ‘आमना-सामना’

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में विभिन्न रैलियों को संबोधित करेंगे। ये रैलियां सोमनाथ और इसके आसपास के इलाकों में होनी हैं। बता दें कि आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात में होंगे और सोमनाथ मंदिर में मत्था टेकने के बाद चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे।गुजरात: आज विभिन्न रैलियों को संबोधित करेंगे PM मोदी, राहुल से भी होगा 'आमना-सामना'
प्रथम चरण के चुनाव से पहले भाजपा की योजना पीएम की दो दर्जन से अधिक जनसभा कराने, चुनिंदा शहरों में रोड शो कराने की है। इससे पहले 28 नवंबर को मोदी ने गुजरात में चार रैलियां की थीं। रैलियों में मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा था कि गुजरात की माटी उनकी मां है और गुजरात के बेटे पर हो रहे हमलों के लिए जनता उनको माफ नहीं करेगी। 

मोदी ने यह भी कहा था कि उनपर जो कीचड़ उछाली जा रही है उसका उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि कीचड़ में ही कमल उगता है। मोदी ने कहा था कि जब उनकी सरकार चीन को डोकलाम विवाद पर सबक सिखा रही थी तब कांग्रेस पार्टी के नेता चीनी राजदूत को गले लगा रहे थे। यहां मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर हमला बोला था।

मालूम हो कि दक्षिण गुजरात में 9 दिसंबर को पहले दौर का मतदान होना है। दूसरे दौर का मतदान 14 दिसंबर को होगा और नतीजों की घोषणा 18 नवंबर को की जाएगी। 

 

You May Also Like

English News