गुजरात और कोलकाता के मैच के बीच सिरीयस हुये गांगुली, और ये क्या कह गये…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व लीजेंड कप्तान सौरव गांगुली ने अपने क्रिकेट करियर में कुछ ऐसा मुकाम हासिल किया है, कि भारतीय क्रिकेट में उनका बहुत बड़ा नाम है। भारतीय क्रिकेट टीम को कई शानदार पलों का  मौके मुहैया कराने वाले सौरव गांगुली के नाम भारतीय क्रिकेट इतिहास में खास मायने रखता है।

पत्नी से तलाक लेने पहुंचे कोर्ट, लेकिन हुआ ऐसा हादसा जिससे उड़ गए करिश्मा कपूर के होशगुजरात और कोलकाता के मैच के बीच सिरीयस हुये गांगुली, और ये क्या कह गये...अभी-अभी: आई ये खबर, नही रहे राष्ट्रपती डोनाल्ड ट्रम्प, अमेरिका ने ली चेन की सांस

भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तानों में शुमार रहे सौरव गांगुली ने अपने क्रिकेट कौशल से भारतीय टीम को खास सफलता दिलाई है। अपने क्रिकेट करियर से संन्यास के 9 साल बाद भी सौरव गांगुली का नाम आज भी खास तौर पर लिया जाता है। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सौरव गांगुली का नाम आज क्रिकेट कोच या सलाहकार के तौर पर नहीं एक बहुत ही कुशल क्रिकेट प्रशासक के तौर पर लगातार ऊंचाईयों को छू रहा है।

आईपीएल में शुक्रवार को कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राईडर्स और गुजरात लॉयंस के बीच खेले गए मैच में केब के अध्यक्ष सौरव गांगुली भी मौजुद रहे। सौरव गांगुली ने इस मैच के दौरान आईपीएल के कमेंटटेर माइकल क्लार्क के द्वारा लिए गए इंटरव्यू में बेबाक अंदाज में जवाब दिया।

सौरव गांगुली ने कहा, कि “केकेआर इस सीजन में शानदार तरीके से खेल रहा हैं और वो अपने प्रदर्शन के दम पर इस आईपीएल में अबतक तो अंक तालिका में शीर्ष पर कायम है।”

साथ ही गांगुली ने ईडन गार्डन के मैदान को लेकर कहा, कि “हम इस मैदान में कुछ अलग ही करना चाहते है। इस मैदान में हम मैच के लिए बहुत शानदार तरीके से मेजबानी करना चाहते है। ये तो आपको पता ही हैं कि ये मैदान बहुत ही पुराना हैं और यहां कई शानदार मैच हो चुके है।”

केकेआर के लिए इस मैदान के रिकॉर्ड को लेकर गांगुली ने कहा, कि “केकेआर ने इस मैदान पर हर सीजन में बेहतरीन खेल दिखाया है। केकेआर का आईपीएल में इस मैदान में बड़ा ही शानदार रिकॉर्ड रहा है।”

You May Also Like

English News