आज होगा शानदार मुकाबला गुजरात और पुणे के बीच

राजकोट: आल राउंडर रविंद्र जडेजा की वापसी से गुजरात का मनोबल बढ़ा हुआ है जिससे टीम कल यहां टी 20 के मैच में पुणे के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए बेकरार होगी।

#FORBES अंडर 30: आलिया-दीपा-साक्षी समेत 20 से ज्‍यादा महिलाएं को मिली जगह…  गुजरात पिछले साल अपने पहले टी 20 में तीसरे स्थान पर रही थी, हालांकि टूर्नामेंट के इस चरण में उन्हें अच्छी शुरूआत नहीं मिली है। सुरेश रैना की अगुवाई वाली टीम को शुरूआती दो मैचों में दो बार की चैम्पियन कोलकाता और गत चैम्पियन हैदराबाद के हाथों में शिकस्त मिली है। गुजरात की टीम को जडेजा के रूप में बड़ा मनोबल मिलेगा जिनके कल अपना पहला टी 20 मैच खेलने की उम्मीद है।   

पहले दो मैचों में टीम को जडेजा की कमी खली जिन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के तुरंत बाद दो हफ्ते के आराम की सलाह दी थी।  जडेजा ने भारत के लिए घरेलू सत्र में गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है और उनकी वापसी से निश्चित रूप से गुजरात का मनोबल बढ़ेगा। एक अन्य अहम सदस्य वेस्टइंडीज के आल राउंडर ड्वेन ब्रावो के खेलने पर संदेह बना हुआ है जो चोट से उबर रहे हैं, हालांकि उन्होंने टीम के कल अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था।  गुजरात का मजबूत पक्ष टीम का बल्लेबाजी विभाग है जिसमें ब्रैंडन मैकुलम, आरोन फिंच, जेसन रॉय, रैना और दिनेश कार्तिक जैसे क्रिकेटर मौजूद हैं।

You May Also Like

English News