गुजरात: कर्ज में डूबे व्यापारी ने बेरहमी से पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या की…

महानगर के सबसे पॉश जजेज बंगला इलाके में एक व्यापारी ने मंगलवार सुबह रिवॉल्वर से अपनी पत्नी व दो पुत्रियों की हत्या कर घटना की सूचना खुद पुलिस को दी। घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अहमदाबाद के जजेज बंगला इलाके में रत्नम फ्लैट के दूसरी मंजिल पर रहने वाले धर्मेश शाह का परिवार सोमवार रात्रि खाना खाकर सोया, तब उसे पता नहीं था कि सुबह उठने से पहले ही वे मौत की आगोश में समा जाएंगे। परिवार का मुखिया धर्मेश शाह ने मंगलवार सुबह जल्दी अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से पत्नी व दो पुत्री दीक्षा व हेली की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय पत्नी व दोनों पुत्रियां सो रही थीं। दीक्षा व हेली इंजीनियरिंग की छात्रा हैं तथा पिता व्यापारी लेकिन अचानक सुबह धर्मेश शाह की इस हरकत से आसपास के लोग व पुलिस् स्तब्ध हैं।

हत्या के प्राथमिक कारण आर्थिक संकट बताया जा रहा है, लेकिन फिलहाल इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी खुद धर्मेश ने पुलिस को दी, उसे हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस उससे इसकी तहकीकात कर रही है। चर्चा है कि धर्मेश पर 15 करोड़ रुपये का कर्ज था, लेकिन ट्रिपल मर्डर के बावजूद खुद आत्महत्या नहीं की, जिससे पुलिस व लोगों में इस कारण को लेकर संशय भी है।  

 

You May Also Like

English News