गुजरात कांग्रेस में खिंची तलवार, नेताओं को वाघेला की बर्थडे पार्टी में न जाने का फरमान

गुजरात में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला पिछले कई दिनों से पार्टी के खिलाफ अपने बगावती तेवर और बयानों को लेकर चर्चा में हैं. कांग्रेस नेताओं ने कई बार उनसे बात कर मनाने की कोशिश की, लेकिन बात बनी नहीं. इस बीच अटकलें हैं कि पहले कभी बीजेपी के साथ रहे वाघेला अपने जन्मदिन के मौके पर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. ऐसे में अब गुजरात कांग्रेस ने भी वाघेला के खिलाफ तलवार खींच दी हैं.

देखें, भारतीय सेना की इतनी ज्यादा है ताकत…खत्म कर सकती है एक साथ इन बड़े देशों को, लेकिन फिर 

गुजरात कांग्रेस में खिंची तलवार, नेताओं को वाघेला की बर्थडे पार्टी में न जाने का फरमान

सूत्रों की मानें राष्ट्रपति चुनाव में 8 से ज्यादा कांग्रेस विधायकों द्वारा क्रॉस वोटिंग की बात सामने आने के बाद कांग्रेस आलाकमान ने राज्य के अपने नेताओं को वाघेला के जन्मदिन कार्यक्रम में ना जाने का फरमान जारी किया है. इस आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी भी जारी की गई.

अभी-अभी: CIA एजेंटों ने किया अमेरिका और पाक का ये बड़ा खुलासा…

वहीं गुजरात कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता नाम न जाहिर की शर्त पर कहते हैं, शंकरसिंह वाघेला पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और इसी वजह से पार्टी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. लेकिन अगर वाघेला अब और ऐसे बयान देंगे, तो पार्टी इसे बरदाश्त नहीं करेगी.

 गुजरात में विधानसभा चुनावों से पहले मची यह खींचतान कांग्रेस के नई मुसीबत बनती दिख रही है. ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा कि शंकरसिंह वाघेला अपने जन्मदिन के मौके पर क्या घोषणा करते हैं और उससे गुजरात की राजनीति क्या नया मोड़ लेती है.

You May Also Like

English News