गुजरात को कश्मीर बनाना चाहता है पाकिस्तान, ये हमें बर्दाश्त नहीं: गिरिराज

गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से पाकिस्तान का जिक्र आने के बाद देश की नहीं बल्कि विदेश की राजनीति भी गरमा गई है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने कहा है कि चुनाव में उनके मुल्क को न घसीटा जाए. इस पर बीजेपी ने पाकिस्तान को जवाब देते हुए कहा कि हमें पाकिस्तान की नसीहत की जरूरत नहीं है..गुजरात को कश्मीर बनाना चाहता है पाकिस्तान, ये हमें बर्दाश्त नहीं: गिरिराजCM योगी के आदेश के बाद भी 7500 लोगों को नहीं मिला अपना घर

पाकिस्तान के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि मोदी जी को किसी के सहारे की जरुरत नहीं है वह देश में ही नहीं पूरी दुनिया में सक्षम प्रधानमंत्री हैं. आज दुनिया जानती है कि पाकिस्तान कश्मीर में आतंक फैलाने और हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने का काम कर रहा है.

पाक के साथ खुश कांग्रेस

गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अलगाववादियों के गले लगते हैं, राहुल गांधी आतंकी हाफिज सईद के छूटने पर खुशियां मनाते हैं. उन्होंने कहा कि हमें पाकिस्तान से कोई भय नहीं है. लेकिन पाकिस्तान की गतिविधियों के साथ खुशी मनाना, मंजूर नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान गुजरात को भी कश्मीर की तरह बनाना चाहता है तो यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. 

राहुल क्या जानें गरीबी

राहुल गांधी के लोकपाल को लेकर पूछे गए सवाल पर गिरिराज सिंह का कहना है कि राहुल गांधी को खुद पता नहीं है कि देश की दशा-दिशा क्या है, जो अमेठी में तीन पीढ़ियों तक शासन करने के बाद भी कुछ नहीं कर पाए वह गरीबी क्या जानेंगे. कलावती के घर जाते हैं रात के अंधेरे में गरीबी देखने के लिए, उनको पूछ लिया जाए गाय के बछड़े और बछड़ी में क्या अंतर तो वह नहीं बता पाएंगे. क्या फसल कौन से महीने में लगती है उसको पता नहीं, वह किताबें पढ़कर गरीबी की बात करें, विकास की बात करें, जनता को ये मंजूर नहीं है.

कांग्रेस के प्रधानमंत्री के बयान पर उठाए सवाल पर गिरिराज सिंह का कहना है कि कांग्रेस चुनाव हार रही है. कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को आउट सोर्स कर लिया तो इन्हें लगा कि दांव जीत जाएंगे. गुजरात ने पहले चरण में ही कांग्रेस को नकार दिया है. ऐसे समय में जनता जानना चाहती है कि पाकिस्तानी लोगों के साथ हो जाने का क्या औचित्य है.

loading...

You May Also Like

English News