गुजरात गौरव यात्रा पर पहुंचे अमित शाह ने सरदार पटेल को अर्पित की पुष्पांजलि…

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत सरदार वल्लभभाई पटेल के गांव करमसद से शुरू कर दी है। शाह ने कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्र गौरव लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।गुजरात गौरव यात्रा पर पहुंचे अमित शाह ने सरदार पटेल को अर्पित की पुष्पांजलि...#बड़ी खबर: राष्ट्रपति बनने के बाद आज अपना पहला 72वां जन्मदिन मना रहे रामनाथ कोविंद…

उसके बाद शाह सरदार पटेल के घर गए और वहां उन्होंने उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। शाह की यह यात्रा को इस साल के अंत में गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की रणभेड़ी के रूप में देखा जा रहा है। 

वे विद्यानगर रोड पर गुजरात गौरव यात्रा के तहत लोगों को संबोंधित करेंगे। इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस यात्रा की जानकारी देते हुए बताया कि गौरव यात्रा के माध्यम से वे भाजपा के द्वारा पिछले दो दशकों में किए गए काम और विकास क्रांति के गौरव को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।  

 बता दें कि इस साल के अंत तक गुजरात में चुनाव होने हैं। इस बार जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात की राजनीति में भले ही सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाएंगे जबकि अमित शाह भी अब राज्यसभा पहुंच चुके हैं, लेकिन गुजरात इनदिनों आरक्षण को लेकर पाटीदार समुदाय भारी चुनौती बना हुआ है। और बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव भाजपा और अमित शाह दोनों को बड़ी ताकत झोंकने की तैयारी में हैं।   

 गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। पिछले दिनों राहुले गांधी तीनदिवसीय गुजरात यात्रा पर थे।

You May Also Like

English News