गुजरात चुनावः BJP ने राहुल के खिलाफ उतारे आधे दर्जन फायर ब्रांड केंद्रीय मंत्री

गुजरात के चुनावी महारण में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का सामना करने के लिए बीजेपी ने अपने आधे दर्जन से ज्यादा केंद्रीय मंत्रियों को उतार दिया है. रविवार से कई केंद्रीय मंत्री गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान के तहत चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे.गुजरात चुनावः BJP ने राहुल के खिलाफ उतारे आधे दर्जन फायर ब्रांड केंद्रीय मंत्रीदाऊद की संपत्ति पर लगाई थी बोली, छोटा शकील ने भेजा SMS- जला दूंगा

गुजरात चुनाव में बीजेपी ने जिन केंद्रीय मंत्रियों को प्रचार अभियान में उतारा है, उनमें केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी , खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान, केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री पुरुषोत्तम रुपला और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री मनसुख मंडविया शामिल हैं.

केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण रविवार को अहमदाबाद के खोखरा सर्किल के खोखरा वार्ड में प्रचार करेंगी. इसके बाद बीजेपी मीडिया सेंटर में दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. इसके अलावा गुजरात के गांधीनगर के मनसा में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा चुनाव प्रचार करते दिखेंगे. वह मनसा के आजोल और रिड्रोल में कंपेन चलाएंगे.

बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर को रोजकोट पश्चिम विधानसभा सीट में प्रचार अभियान में लगाया है. इसके अलावा हैदराबाद में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान डोर-टू-डोर कंपेन चलाएंगे और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

कौन मंत्री कहां करेगा चुनाव प्रचार

1. केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारण रविवार सुबह 10:30 बजे से 11:30 बजे तक अहमदाबाद के खोखरा सर्किल के खोखरा वार्ड में प्रचार अभियान करेंगी. इसके बाद दोपहर 12 बजे वह बीजेपी मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी.

2. केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा को गांधीनगर के मनसा में चुनाव अभियान का जिम्मा सौंपा गया है. वह रविवार को गांधीनगर के अजोल और रिड्रोल में कंपेन चलाएंगे. 

3. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को रोजकोट पश्चिम विधानसभा सीट पर चुनाव में लगाया गया है. वह रविवार सुबह 09:30 बजे प्रचार अभियान चलाएंगे. इसके बाद वह 11:30 बजे रोजकोट के होटल ग्रैंड ठाकर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद वह 03:30 बजे फिर राजकोट में चुनाव प्रचार करेंगे.

4. रविवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सिंधी कॉलोनी के प्रीतम चौक में 11:30 से 12:30 बजे तक महासंपर्क अभियान चलाएंगी. इसके बाद वह विजयपुर के शिवाजी चौक में कंपेन चलाएंगी.

5. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी रविवार को अहमदाबाद में डोर-टू-डोर चुनाव अभियान चलाएंगे. इसके बाद वह तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

6. केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपला को भी चुनाव बीजेपी ने चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान की जिम्मेदारी सौंपी है. वह भी गुजरात चुनाव में बीजेपी को जिताने के लिए अभियान चलाएंगे.

7. केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया को भी संपर्क अभियान चलाने को कहा गया है. रविवार को वो भी राहुल गांधी का मुकाबल करने के लिए चुनाव प्रचार में दिखेंगे.

You May Also Like

English News