गुजरात में परिवार को बंधक बनाने वाला हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में ढेर

गुजरात पुलिस ने घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाने वाले एक नामी हिस्ट्रीशीटर साजिद हनीफ को मुठभेड़ में मार गिराया। इस दौरान तीन पुलिसवाले भी घायल हुए हैं। उस पर 48 मामले दर्ज थे। इनमें से अधिकांश डकैती और अपहरण के थे। वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था।गुजरात पुलिस ने घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाने वाले एक नामी हिस्ट्रीशीटर साजिद हनीफ को मुठभेड़ में मार गिराया। इस दौरान तीन पुलिसवाले भी घायल हुए हैं। उस पर 48 मामले दर्ज थे। इनमें से अधिकांश डकैती और अपहरण के थे। वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था। महिसागर जिले की पुलिस अधीक्षक ऊषा राडा ने बताया कि सूचना मिली थी कि लूनावाडा कस्बे में साजिद हनीफ हाथ में तलवार लेकर घूम रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसको पकड़ने की कोशिश की तो वह एक घर में घुस गया और चार महिलाओं और एक बच्चे को बंधक बना लिया।  जब पुलिस ने उन लोगों को छुड़ाने की कोशिश की तो उसने उन पर हमला कर दिया और दो लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसे तीन गोलियां लगी थीं। हनीफ के हमले में दो पुलिसवाले घायल हुए हैं।

महिसागर जिले की पुलिस अधीक्षक ऊषा राडा ने बताया कि सूचना मिली थी कि लूनावाडा कस्बे में साजिद हनीफ हाथ में तलवार लेकर घूम रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसको पकड़ने की कोशिश की तो वह एक घर में घुस गया और चार महिलाओं और एक बच्चे को बंधक बना लिया।

जब पुलिस ने उन लोगों को छुड़ाने की कोशिश की तो उसने उन पर हमला कर दिया और दो लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसे तीन गोलियां लगी थीं। हनीफ के हमले में दो पुलिसवाले घायल हुए हैं।

You May Also Like

English News