गुजरात में पाटीदारों के गढ़ में मोदी का शक्ति प्रदर्शन आज, करेंगें रोड शो, दिखाएंगे दम…

इस साल के आखिर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमर कस ली है. गुरुवार की शाम पाटीदारों के गढ़ में राजकोट में रोड शो कर नरेंद्र मोदी शक्ति प्रदर्शन करेंगे. दो दिवसीय इस दौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुख्य फोकस पाटीदार, दलित और ओबीसी पर रहने वाला है. पिछले पांच महीनों में नरेंद्र मोदी का ये नौंवा गुजरात दौरा है. राजकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 8 किलोमीटर लंबा रोड शो शाम 7 बजे से 8.30 बजे तक चलेगा. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले सूरत में रोड शो किया था.

गुजरात में पाटीदारों के गढ़ में मोदी का शक्ति प्रदर्शन आज, करेंगें रोड शो, दिखाएंगे दम...

महात्मा के आध्यात्मिक गुरु पर डाक टिकट

प्रधानमंत्री गुरुवार सुबह साबरमती आश्रम पहुंचेंगे जो इस वर्ष अपनी 100वीं वर्षगांठ मना रहा है. आश्रम में वह महात्मा गांधी के आध्यात्मिक गुरु माने जाने वाले श्रीमद राजचन्द्र पर स्मारक डाक टिकट और सिक्का जारी करेंगे.

आजी बांध पर जनसभा

राजकोट में कार्यक्रम के बाद नरेंद्र मोदी आजी बांध जाएंगे, जहां वह नर्मदा के जलावतरण का स्वागत करेंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री राजकोट में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इस बांध के गेट खुलने के बाद इलाके में पानी की समस्या का समाधान होने की उम्मीद है.

राजकोट में है रुपाणी का इम्तिहान 

राजकोट मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का इलाका है और उन्होंने इस पर भरसक पकड़ बना रखी है. हालांकि यहां पाटीदारों के साथ बीजेपी का तालेमल कभी नहीं बैठा और अगले चुनावों में बीजेपी के लिए यह परीक्षा होगी.

पूरे राजकोट को लेजर लाइट से सजा दिया गया है और शहर में 12 सेल्फी प्वाइंट बनाए गए हैं. गुरुवार की दोपहर लगभग 12 बजे के करीब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदा बाद के सर्कुलर हाउस में पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे.

You May Also Like

English News