गुजरात में मेहंदी लगाकर पहुंची छात्राओं को स्कूल से निकाला

रक्षा बंधन पर बांधी गई राखी को गांधीनगर के माउंट कार्मल स्कूल में छात्र व छात्राओं के हाथों से कटवा दिया गया तथा हाथों पर मेहंदी लगाकर आने वाली छात्राओं को स्कूल से निकालने की घटना के बाद एबीवीपी ने स्कूल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विद्यार्थी परिषद अब स्कूल के शिक्षकों को राखी बांधने की जिद पर अड़ा है। रक्षा बंधन पर बांधी गई राखी को गांधीनगर के माउंट कार्मल स्कूल में छात्र व छात्राओं के हाथों से कटवा दिया गया तथा हाथों पर मेहंदी लगाकर आने वाली छात्राओं को स्कूल से निकालने की घटना के बाद एबीवीपी ने स्कूल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विद्यार्थी परिषद अब स्कूल के शिक्षकों को राखी बांधने की जिद पर अड़ा है।    ईसाई मिशनरीज संस्था संचालित गांधीनगर की माउंट कार्मल स्कूल में रक्षा बंधन के बाद जब छात्र-छात्राएं पहुंचे तो स्कूल प्रशासन ने विद्यार्थियों के हाथ पर बांधी गई राखी को कटवा दिया। हाथों में मेहंदी लगाकर पहुंची कुछ छात्राओं को भी स्कूल प्रशासन ने निकाल दिया। बुधवार को अचानक इस मामले ने तूल पकड़ लिया और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने स्कूल के बाहर जाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।  विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता अब माउंट कार्मल स्कूल के शिक्षकों को राखी बांधकर भारतीय संस्क्रति व सभ्यता का अहसास कराने पर अड़े हैं। अभिभावकों ने राखी व मेहंदी को लेकर स्कूल प्रशासन के रवैये को अपमानजनक व भारतीय संस्क्रति का अपमान बताया है, लेकिन अभी तक लिखित रूप से शिकायत करने को कोई अभिभावक तैयार नहीं है।

ईसाई मिशनरीज संस्था संचालित गांधीनगर की माउंट कार्मल स्कूल में रक्षा बंधन के बाद जब छात्र-छात्राएं पहुंचे तो स्कूल प्रशासन ने विद्यार्थियों के हाथ पर बांधी गई राखी को कटवा दिया। हाथों में मेहंदी लगाकर पहुंची कुछ छात्राओं को भी स्कूल प्रशासन ने निकाल दिया। बुधवार को अचानक इस मामले ने तूल पकड़ लिया और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने स्कूल के बाहर जाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता अब माउंट कार्मल स्कूल के शिक्षकों को राखी बांधकर भारतीय संस्क्रति व सभ्यता का अहसास कराने पर अड़े हैं। अभिभावकों ने राखी व मेहंदी को लेकर स्कूल प्रशासन के रवैये को अपमानजनक व भारतीय संस्क्रति का अपमान बताया है, लेकिन अभी तक लिखित रूप से शिकायत करने को कोई अभिभावक तैयार नहीं है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com