गुजरात में राहुल ने बीजेपी पर किया वार, कहा- GST ने देश को किया बर्बाद

गुजरात के भरूच में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी को गुजरात के चुनाव के दिन करंट लगने वाला है। बकौल राहुल, कोई मुझे बताए कि पिछले तीन सालों से बीजेपी सत्ता में है लेकिन अभी तक उन्होंने कितने स्विस एकाउंट होल्डर को जेल की हवा खिलाई है। एक नाम बताइए जिसको मोदी जी ने जेल में डाला हो। अब विजय माल्या को ही देखिए वो आराम से बाहर बैठा है, इंग्लैंड में मजे ले रहा है और यहां मोदी जी नोटबंदी कर रहे हैं। गुजरात में राहुल ने बीजेपी पर किया वार, कहा- GST ने देश को किया बर्बाद

अभी-अभी: सीजेएम कोर्ट ने डेरे की संपत्ति की जांच करने के लिए आयकर विभाग दी इजाजत

हिंदुस्तान में बिजनेस करना आसान नहीं रह गया है, नोटबंदी और जीएसटी ने देश को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि पूरे गुजरात में पानी की समस्या है, जिसकी वजह से यहां के लोग गुस्से में हैं। यहां पर हजारों सरकारी स्कूल बंद कर दिए गए हैं और प्राइवेट कॉलेज में गरीब नहीं जा सकते हैं। गुजरात के 90 प्रतिशत कॉलेज उद्योगपतियों को हाथों में हैं।

राहुल ने कहा कि यहां अगर जेब में पैसा नहीं है तो न कैंसर का इलाज होगा न दिल की बीमारी का। आपको अस्पताल से बाहर फेंक दिया जाएगा। ये गुजरात मॉडल है भइया।

भारत में सिर्फ 450 युवा ही 24 घंटे में रोजगार मिल पाता है

राहुल ने कहा कि हमारा मुकाबला चीन से है। दोनों देशों की आबादी बराबर है वहां हर रोज 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलता है और भारत में सिर्फ 450 युवा को ही 24 घंटे में रोजगार मिल पाता है, ये है मेक इन इंडिया।

राहुल ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश के भीतर 10 से 20 उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। राहुल ने किसानों की बात करते हुए कहा कि यहां का किसान रो रहा है उसे दबाया जा रहा है।

राहुल बोले कि नरेंद्र मोदी ने टाटा नैनो के लिए 33 हजार करोड़ का लोन दिया तकरीबन फ्री में, कम से कम रेट में। आपकी जमीन ली और उद्योगपतियों को दी। 33 हजार करोड़ रुपये में तो गुजरात के किसानों का कर्जा माफ किया जा सकता है। 

You May Also Like

English News