…तो क्या इस वजह से हारी गुजरात लायंस से आरसीबी की टीम

नई दिल्ली: गुजरात लायंस और आरसीबी के बीच खेले गए आईपीएल सीजन-10 के 31वें मुकबाले में गुजरात ने आरसीबी की टीम को 7 विकेट से हरा दिया. आईपीएल सीजन-10 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम की अबतक 9 मैचों में से यह छठी हार है. 

अभी अभी: पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, खेल संग पूरे देश में मचा हड़कंपटॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान विराट कोहली, क्रिस गेल और टैविस हेड सिर्फ 22 रनों के अंतराल में आउट हो गए. इस तरह धाकड़ बल्लेबाजों से सजी यह टीम सिर्फ 134 रनों पर ढ़ेर हो गई.

135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात लायंस की टीम ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए 13.5 ओवर में ही इसे हासिल कर लिया. एरॉन फिंच ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 72 रनों की धमाकेदार पारी खेली जबकि सुरेश रैना ने 30 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाए.

‘मौत के बाद’ वापसी के लिए मशहूर ‘डेडमैन’ अंडरटेकर ने WWE को कहा अलविदा…देखे VIDEO

शुरुआती विकेट लेने के बाद आरसीबी की टीम एक वक्त मैच में वापसी करती नजर आ रही थी, लेकिन गेंदबाजों के साधारण प्रर्दशन के कारण टीम ने यह मौका गंवा दिया. मैच का टर्निंग पॉइंट वह लम्हा रहा जब कप्तान सुरेश रैना यजुवेंद्र चहल की गेंद पर मनदीप सिंह को कैच दे बैठे, लेकिन थर्ड अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार दिया. इस तरह रैना एक बार फिर बल्लेबाजी करने वापस आए और अपनी टीम को जीत तक पहुंचाया.

You May Also Like

English News