गुजरात सरकार पर संकट के बादल, विधायकों की नाराजगी बनी मुश्किल

मौजूदा गुजरात सरकार में फ़िलहाल सब कुछ ठीक नही चल रहा हैं. ख़बरों की माने तो गुजरात के वड़ोदरा से तीन भाजपा विधायक अपनी ही सरकार के ख़िलाफ़ हो गए हैं. तीन भाजपा विधायक रूपानी सरकार से नाराज चल रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि अधिकारियों द्वारा उनकी अनदेखी की गई हैं. साथ ही पार्टी आलाकमान से शिकायत करने की बात सामने आई है. मौजूदा गुजरात सरकार में फ़िलहाल सब कुछ ठीक नही चल रहा हैं. ख़बरों की माने तो गुजरात के वड़ोदरा से तीन भाजपा विधायक अपनी ही सरकार के ख़िलाफ़ हो गए हैं. तीन भाजपा विधायक रूपानी सरकार से नाराज चल रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि अधिकारियों द्वारा उनकी अनदेखी की गई हैं. साथ ही पार्टी आलाकमान से शिकायत करने की बात सामने आई है.     अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे तीनों भाजपा विधायकों ने यह भी दावा किया है कि पार्टी के करीब 1 दर्जन से अधिक विधायक उनके साथ हैं. विधायकों के इस बयान ने सरकार की मुश्किलों में और इजाफ कर दिया हैं. यह मामला ऐसे समय में प्रकाश में आया है जब मुख्यमंत्री विजय रूपाणी अपने 6 दिन के इजरायल दौरे पर गए हुए हैं.     सरकार से नाराज चल रहे विधायक मधु श्रीवास्तव, योगेश पटेल और केतन इनामदार हैं. उनका कहना है कि राज्य के कुछ मंत्री उनकी बात नहीं सुन रहे है और उनको अनदेखा किया जा रहा है. वहीं इस पर गुजरात के उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने कहा कि तीनों विधायक पार्टी से नाराज नहीं हैं और उन्हें मिलने के लिए बुलाया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी अधिकारी इन जनप्रतिनिधियों की अवहेलना करने के दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे तीनों भाजपा विधायकों ने यह भी दावा किया है कि पार्टी के करीब 1 दर्जन से अधिक विधायक उनके साथ हैं. विधायकों के इस बयान ने सरकार की मुश्किलों में और इजाफ कर दिया हैं. यह मामला ऐसे समय में प्रकाश में आया है जब मुख्यमंत्री विजय रूपाणी अपने 6 दिन के इजरायल दौरे पर गए हुए हैं. 

सरकार से नाराज चल रहे विधायक मधु श्रीवास्तव, योगेश पटेल और केतन इनामदार हैं. उनका कहना है कि राज्य के कुछ मंत्री उनकी बात नहीं सुन रहे है और उनको अनदेखा किया जा रहा है. वहीं इस पर गुजरात के उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने कहा कि तीनों विधायक पार्टी से नाराज नहीं हैं और उन्हें मिलने के लिए बुलाया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी अधिकारी इन जनप्रतिनिधियों की अवहेलना करने के दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

You May Also Like

English News