गुजारिश और दुआओं के दर्द को बयां करता बेगम जान का नया गाना

मुंबई : विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म बेगम जान के गाने लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना रहे हैं. इस फिल्म के दो गाने पहले ही ऑडियंस में अपनी पहचान बना चुके हैं. अब बेगम जान का तीसरा गाना रिलीज़ हुआ है, जो अपनी छाप छोड़ रहा है. इस फिल्म के सभी गाने वेश्यालय में रहने वाली औरतों के दर्द को बखूबी बयां कर रहे हैं.

बाहुबली के भलालदेव का घर देखकर चौंक जाएंगे आप…

विद्या की फिल्म ‘बेगम-जान’ का नया गाना ‘ओ रे कहारो’ रिलीज़ हुआ है. यह गाना सीधा ऑडियंस के दिल पर जाकर लगेगा. इस गाने को सुनने और देखने के बाद अब सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. गाने के बोल सधे हुए और इफेक्टिव है. सिंगर कल्पना पतोवरी और अल्तमश फरीदी ने इसे गाने को अपनी आवाज के जादू से बिखेरा है. इनकी आवाज में ऐसा जादू है कि इस गाने के किरदारों का दर्द आंख बंद करके भी महसूस कर सकते हैं.

इस गाने को अनु मलिक ने कम्पोज किया है. इस गाने को कौसर मुनीर ने लिखा है. यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी. इस फिल की कहानी 1947 में हुए भारत और पाकिस्तान के बंटवारे पर बेस्ड है,  जिसकी कहानी एक वेश्यालय की है. जब अंग्रेजों ने देश का बंटबारा किया तो यह वेश्यालय दोनों देशों के बॉर्डर के बीच आ जाता है. इसके बाद वेश्यालय में रहने वाली औरतों का संघर्ष दिखाया गया है.

 

You May Also Like

English News