गुरुग्राम में फाइव स्टार होटल के वॉशरूम में मासूम बच्ची से डीजे ने की छेड़छाड़

साइबर सिटी गुरुग्राम के सिविल लाइन इलाके के एक फाइव स्टार होटल में शादी समारोह में शामिल होने गई चार साल की बच्ची के साथ वॉशरूम में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डीजे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर 15 सिविल लाइन इलाके के क्रास रोड होटल में शादी समारोह चल रहा था. इसमें शामिल होने एक चार साल की मासूम अपने परिवार के साथ गई थी. मासूम बच्ची अनजाने में जेंट्स टॉयलेट में घुस गई. वहां 19 साल का डीजे रोहित पहले से मौजूद था.

उसने टॉयलेट में बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवक के छेड़छाड़ और गलत हरकत की वजह से मासूम चीखने और रोने लगी. मासूम बच्ची को रोता देख आरोपी वहां से फरार हो गया. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर उसके परिजन आ गए. परिजनों से बच्ची से अपनी आपबीती सुनाई.

इसके बाद होटल में जमा सभी लोगों को बुलाया गया. बच्ची ने इस दौरान उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक को पहचान लिया. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पीड़िता के परिजनों की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रोहित शादी समारोह में डीजे बजाने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान उसे मासूम बच्ची टॉयलेट में अकेले मिल गई और उसने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे दिया. हरियाणा सरकार रेप के मामलों को सख्ती से निपटने के लिए कड़ा कानून बनाने की बात कर रही है, लेकिन स्थिति ढाक के तीन पात है.

बताते चलें कि दिल्ली के फाइव स्टार होटल में एक अमेरिकी महिला के साथ छेड़खानी की सनसनीखेज वारदात सामने आई थी. आरोप है कि होटल में ही ठहरे एक एनआरआई युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी की पहचान अनमोल सिंह खरबंदा (23) के रूप में हुई थी. वह अमेरिका के कैलिफोर्निया का रहने वाला है.

You May Also Like

English News