गुरुग्राम से लड़की को अगवा कर 3 बदमाशों ने चलती गाड़ी में किया गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप का भयावह मामला सामने आया है। हरियाणा के गुरुग्राम के सोहना रोड से एक लड़की को 3 बदमाशों ने अगवा कर चलती गाड़ी में उससे गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की को ग्रेटर नोएडा के कासना थाने के पास फेंककर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता के मुताबिक स्विफ्ट कार में 3 बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसे अस्पताल में भर्जी कराया गया है।  पीड़िता राजस्थान की रहने वाली है और 10 दिन पहले ही सोहना आई थी। गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने कहा कि महिला को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेज दिया गया है और हमारी टीम हरियाणा के सोहना रोड पर घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को रविवार रात 8-8.30 के बीच 3 बदमाशों ने गाड़ी में खींच लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना में ज्यादा  जानकारी का इंतजार है।

गुरुग्राम से लड़की को अगवा कर 3 बदमाशों ने चलती गाड़ी में किया गैंगरेप

#Haryana: Woman allegedly gang-raped in Sohna, thrown out of the car in Greater Noida by the accused. Police investigation underway.

  •  
  •  

    4343 रीट्वीट

  •  

    3636 पसंद

Twitter Ads info and privacy
 

ट्विटर पर छबि देखेंट्विटर पर छबि देखेंट्विटर पर छबि देखें

Greater Noida: Visuals from the spot- Woman from Haryana’s Sohna allegedly gangraped in a moving car, thrown out in Greater Noida

You May Also Like

English News