गुलाबी साड़ी के साथ ट्रेडिशनल अवतार में बहुत ही खूबसूरत लग रही है ऐश्वर्या

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के करोड़ो दीवानें हैं. 44 साल की उम्र में भी ऐश्वर्या को देखकर आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं. हाल ही में ऐश पुणे में एक इवेंट में पहुंची इस दौरान हर किसी की निगाहें पर उन्ही पर टिकी रही. ऐश के गुलाबी अवतार ने सबको अपना दीवाना बना दिया. इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या का पिंक इंडियन लुक था. इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या को बट्स सांघा कम्युनिटी ने सम्मानित भी किया था.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने पिंक कलर के लहंगे को साड़ी स्टाइल में ड्रेप किया हैं. इस लहंगे स्टाइल साड़ी के साथ ऐश्वर्या ने गोल्डन टच पर मेकअप किया था. वाकई में ऐश की खूबसूरती देखकर तो हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिक जाए. ऐश्वर्या ने अपने लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए गोल्डन ज्वेलरी के साथ बिंदी भी लगाई थी. 

आपको बता दें ऐश्वर्या राय पुणे में बट्स सांघा बिल्डिंग की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल होने गई थी.  इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना भी की. इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या को Woman of Substance के टाइटल से सम्मानित किया गया.

आपको बता दें ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आएँगे. ये मल्टी स्टार्स फिल्म 13 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News