गुवाहाटी एयरपोर्ट: घंटों इंतजार के बाद कैंसिल हुई फ्लाइट, यात्रियों ने मचा हडकंप…

पिछले कुछ दिनों से देश भर से फ्लाइट्स की उड़ानों में देरी के कई मामले सामने आए हैं. ऐसा ही कुछ शनिवार रात को गुवाहाटी एयरपोर्ट पर भी हुआ, जहां करीब 100 यात्रियों को पहले फ्लाइट के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा, और फिर बाद में पता चला कि फ्लाइट ही कैंसिल हो गई है, जिसके बाद यात्रियों का गुस्सा एयरलाइंस पर फूट पड़ा.गुवाहाटी एयरपोर्ट: घंटों इंतजार के बाद कैंसिल हुई फ्लाइट, यात्रियों ने मचा हडकंप...जिला न्यायालय से गायत्री प्रजापति की याचिका खारिज, न्यायाधीश ने दिया सख्त निर्देश

दरअसल, पहले अनाउंस किया गया कि जेट एयरवेज़ की फ्लाइट कोहरा होने के कारण करीब 2.30 घंटे की देरी से उड़ान भरेगी, जिसके बाद यात्रियों को बॉर्डिंग पास भी जारी कर दिए गए. लेकिन बाद में रात 10.30 बजे ऐलान किया गया कि फ्लाइट रद्द हो गई है.

घंटों इंतजार करने के बाद यात्रियों को खाना और अन्य सुविधा देने से भी इनकार कर दिया गया. बस कहा गया कि चूंकि मौसम ठीक नहीं है, इसलिए फ्लाइट नहीं उड़ पाएगी. हालांकि, पैसेंजरों के गुस्से के बाद यात्रियों को पानी की बोतल और सैंडविच दिया गया. उन्हें बताया गया कि वे बाद में दूसरी फ्लाइट से कोलकाता जा सकते हैं, लेकिन दूसरी फ्लाइट में सीट की जगह के आधार पर ही ऐसा हो पाएगा.

रविवार को भी कोहरे की वजह से पहली फ्लाइट में देरी हुई, अब फ्लाइट दोपहर बाद ही उड़ान भर पाएगी. जेट एयरवेज़ की तरफ से यात्रियों के लिए कोई विशेष फ्लाइट का प्रबंध नहीं किया गया. जेट एयरवेज की ओर से कहा गया कि यात्रियों को आज कोलकाता पहुंचाया जाएगा. 

जब फ्लाइट में हुई देरी, और यात्री थे विमानन मंत्री…

आपको बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली से विजयवाड़ा की फ्लाइट में करीब 100 पैसेंजर सवार थे और फ्लाइट लेट हो गई थी. इन पैसेंजरों में से एक देश के विमानन मंत्री पी. अशोक गजपति राजू भी मौजूद थे.

फ्लाइट जब लेट हुई तो पैसेंजरों ने मंत्रीजी से सवाल पूछना शुरू कर दिया, इसके बाद अशोक राजू ने वहां से ही एयर इंडिया के चेयरमैन और CMD प्रदीप खरोला को फोन मिला दिया. फ्लाइट को उड़ने में करीब 90 मिनट की देरी हुई. उड़ान में देरी के बाद 3 स्टाफ को सस्पेंड कर दिया गया है, और पायलट को चेतावनी जारी की गई है.

You May Also Like

English News