गुस्से में पत्नी ने पति का निजी अंग काटकर फेंका खिड़की से बाहर

पति-पत्नी का झड़गा होना तो आज के समय में आम बात हो गई है. हर रोज ही पति-पत्नी के झगड़े के बारे में कोई ना कोई बात तो सुनने में आ ही जाती हैं. आमतौर पर दोनों में गाली-गलोच या मारपीट की ख़बरें सुनने को मिलती है या अक्सर ये सुनने में आता है कि पति ने पत्नी की पिटाई की लेकिन ऐसा तो बहुत ही कम बार सुनने को मिलता है कि पत्नी ने अपने पति की कुटाई की हो या उसके साथ गलत काम कर दिया हो. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ज्यादा ही अजीबोगरीब है और जब आप इस मामले के बारे में जानेंगे तो आप भी ये ही कहेंगे कि ऐसी कौनसी पत्नी होती है भाई….गुस्से में पत्नी ने पति का निजी अंग काटकर फेंका खिड़की से बाहर

जब पत्नी को अपने पति के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने अपने पति का वो हश्र किया जिसके बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. पत्नी ने अपने पति से बदला लेने के लिए पहले से ही प्लानिंग करके रखी थी. पत्नी ने पहले तो अपने पति को उत्तेजित किया और फिर उसने एक धारदार चाकू से अपने पति का निजी अंग काट दिया. जी हाँ… सुनकर आपके भी होश उड़ गए होंगे ना लेकिन पत्नी का गुस्सा यही खत्म नहीं हुआ बल्कि उसने गुस्से में अपने पति का निजी अंग काटकर उसे खिड़की से बाहर फेंक दिया.

ये मामला थाईलैंड का है जहां 24 वर्ष की करुणा सनुसन ने अपने पति के साथ ये हरकत की. महिला ने खुद पुलिस को बताया कि उसने अपने 40 वर्षीय पति सिरीपन के सोने का इंतजार किया और फिर उत्तेजित कर 12 इंच बड़े चाकू से उसका निजी अंग काटकर खिड़की से बाहर फेंक दिया. पड़ोसियों ने पति के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पुलिस को फोन किया. वही पुलिस इन कटे हुए अंग को ढूंढकर उसे बर्फ में रखा और डॉक्टर से दोबारा उस अंग को जोड़ने की बात कही. फिलहाल सिरिपन का इलाज अस्पताल में चल रहा है वही पत्नी करुणा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

You May Also Like

English News