गूगल प्ले म्यूजिक पर 4 महीने FREE में सुने गाने, जानिये कैसे होता है एक्टिवेट

अगर आप भी उन यूजर्स में शामिल हैं जो स्मार्टफोन पर गाने सुनते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि गूगल प्ले म्यूजिक पर 4 महीने तक फ्री गाने सुनने का मौका मिल रहा है। हालांकि यह नए यूजर्स के लिए है। गूगल प्ले म्यूजिक में इस समय आप 50,000 गाने सुन सकते हैं।गूगल प्ले म्यूजिक पर 4 महीने FREE में सुने गाने, जानिये कैसे होता है एक्टिवेट

यह भी पढ़े: Moto G5S Plus की तस्वीरें और जानकारियां हुईं लीक

बता दें कि कुछ दिन पहले गूगल ने प्ले म्यूजिक पर 90 दिनों तक फ्री सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया था जिसे बढ़ाकर अब 120 दिन कर दिया गया है। यह ऑफर सिर्फ नए यूजर्स को ही मिलेगा। अगर आप आज साइनअप करते हैं तो अगले 4 महीने आप गूगल प्ले म्यूजिक का मजा फ्री में ले सकते हैं। इस ऑफर का दावा androidpolice की रिपोर्ट में किया गया है।
क्लाउड पर 50,000 गाने कर सकते हैं स्टोर
फ्री में 4 महीने गाने सुनने वाले यूजर्स को विज्ञापन भी मिलेंगे। इसे आप चाहकर भी हटा नहीं सकते, क्योंकि गूगल इसके लिए अलग से चार्ज लेता है। 4 महीने की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आपको फ्री क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा जहां सब्सक्रिप्शन के बाद आप 50,000 गाने को स्टोर कर सकते हैं और कभी भी सुन सकते हैं। क्लाउड पर गाने स्टोर करने के लिए आपको गूगल अकाउंट से साइनइन करना होगा।
गौरतलब है कि अप्रैल में ही गूगल ने भारत में प्ले-म्यूजिक के सभी सर्विसेज को लॉन्च किया था और 1 महीने की फ्री सर्विस भी दी थी। गूगल म्यूजिक पर 1 गाना के लिए 10 रुपये और एक एलबम के पूरे गाने के लिए 100 रुपये देने होते हैं।
loading...

You May Also Like

English News