गृह मंत्री जम्मू की मेहमाननवाजी से हुए नाखुश, प्रशासन को लगाई जोरदार फटकार

रियासत के दौरे पर आए गृह मंत्री राजनाथ सिंह को देर रात गेस्ट हाउस से हरि निवास पैलेस में शिफ्ट किया गया। दरअसल, स्टेट गेस्ट हाउस की अव्यवस्था से वह खफा हो गए। उन्होंने प्रशासन को जोरदार फटकार लगाई। अधिकारियों से कहा कि यह गेस्ट हाउस स्टेट गेस्ट हाउस के काबिल नहीं है। करीब दस मिनट तक वह गेस्ट हाउस में रुके। इस दौरान वह खासे नाराज दिखे।गृह मंत्री जम्मू की मेहमाननवाजी से हुए नाखुश, प्रशासन को लगाई जोरदार फटकारकश्मीर मुद्दे पर राहुल ने दिया बड़ा बयान, कहा- आतंकवाद को मनमोहन सरकार ने कम किया, मगर भाषण नहीं दिया

जैसे ही उन्हें वीआईपी कमरे में ले जाया गया तो आगे पड़े फर्नीचर और कमरे के साइज को देखकर ही बिफर पड़े। उनके साथ डिप्टी सीएम निर्मल सिंह भी थे। बताया जाता है कि कमरे में लगाया गया बेड भी उनको पसंद नहीं आया। अधिकारियों से कहा कि यह आपके स्टेट का गेस्ट हाउस है। क्या इस तरह के गेस्ट हाउस में आप बाहर से आने वाले मेहमानों को रखेंगे।

कहा कि गेस्ट हाउस में साफ-सफाई भी नहीं है। फर्नीचर और बेड पर भी धूल पड़ी हुई है। इसके बाद आनन-फानन में उनके रहने के लिए शहर में कहीं दूसरी जगह व्यवस्था करने की तैयारी शुरू कर दी गई। कुछ ही देर के बाद शहर के ऐतिहासिक हरि निवास पैलेस में उनको ठहराने की व्यवस्था की गई।

खुद डिप्टी सीएम और भाजपा के बड़े नेता उनको पैलेस तक छोड़ने गए। हरि निवास के आसपास पुलिस की तैनाती की गई है। राजनाथ सिंह नौशेरा में बार्डर का दौरा कर लौटे थे। उनको केनाल रोड स्थित गेस्ट हाउस में ठहराया जाना था। 

You May Also Like

English News