गेल, कोहली, डिविलियर्स को आउट करना सपने सच होने जैसा ही है…

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब को जीत दिलाने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा का कहना है कि क्रिस गेल, विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स जैसे दिग्गजों को आउट करना सपने के सच होने जैसा है।गेल, कोहली, डिविलियर्स को आउट करना सपने सच होने जैसा ही है...

पंजाब की टीम शुक्रवार को खेले गए इस मैच में बेंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 138 रन ही बना सकी थी। लेकिन उसके गेंदबाजी आक्रमण ने बड़े नामों से सजे बेंगलोर के बल्लेबाजी आक्रमण को इस लक्ष्य से भी वंचित रखा और 19 ओवरों में 119 रनों पर बेंगलोर को ढेर कर जीत हासिल की।

इस जीत में संदीप का अहम रोल रहा। उन्होंने तीन विकेट लिए और यह तीनों विकेट बेंगलोर के तीन बड़े बल्लेबाजों, गेल, कोहली और डिविलियर्स के थे। संदीप ने आईपीएल इतिहास में पहली बार गेल, डिविलियर्स और कोहली को एक साथ आउट करने का कारनामा किया।

मैच के बाद संदीप ने कहा, “मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। इन तीन बल्लेबाजों के विकेट लेना सपने के सच होने जैसा है। मैं बेहद खुश हूं।” 

उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशिक्षकों से बात कर रहा था, खासकर वीरू पाजी (वीरेंद्र सहवाग) से। उन्होंने कहा था कि गेंद को आगे रखना और दोनों तरफ स्विंग कराना, यही तुम्हारी क्षमता है। इससे बल्लेबाजों को परेशानी हुई।”

उन्होंने कहा, “विकेट से मदद मिल रही थी। बेंगलुरू में आमतौर पर जैसी विकेट होती है यह वैसी नहीं थी। यह फ्लैट विकेट नहीं थी और मैं गेंद को स्विंग कराने की कोशिश कर रहा था।”

You May Also Like

English News