गैंगस्टर की भूमिकाओं पर नवाज ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज  किसी परिचय के  मोहताज नहीं हैं। गैंग्स आॅफ वासेपुर जैसी फिल्म में एक गुंडे के किरदार में उनकी डॉयलॉग बाजी ने सबको मोह लिया था। नवाज आज बॉलीवुड के सफल अभिनेता माने जाते है। ऐसा माना  जाता है कि जो भी भूमिका नवाज करते हैं, उसे उनके अलावा कोई और नहीं कर सकता है। नवाज ने अपने फिल्मी कॅरियर में कई बार गैंगस्टर की भूमिकाएं निभाई हैं। अब इन भूमिकाओं को लेकर उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। नवाज के इस खुलासे से उनके फैंस भी चकित रह गए हैं। बता दें कि अपने कॅरियर में कई तरह की नकारात्मक और सकारात्मक भूमिकाएं निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में एक बार फिर निगेटिव रोल में दिखेंगे। नवाज ने कहा कि उनकी यह भूमिका अन्य भूमिकाओं से काफी अलग है। इसमें एक गैंग्स्टर के मनोविज्ञान को दिखाया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने अब तक चार बार गैंगस्टर की भूमिकाएं अदा की हैं। नवाज ने बताया कि ‘मुन्ना माइकल’ और बाबूमोशाय बंदूकबाज शामिल हैं। नवाज ने इन भूमिकाओं में अपनी बेहतर अदाकारी के पीछे ​​की वजह बताते हुए कहा कि वह गैंगस्टर जैसी भूमिकाओं को भी सामान्य भूमिकाओं की तरह ही लेते हैं, शायद यही वजह है कि ये भूमिकाएं इतनी अच्छी तरह से पर्दे पर उतार पाते हैं।  नवाज ने कहा कि आज तक उन्होंने जितनी भी गैंगस्टर की भूमिकाएं अदा की हैं, किसी को भी एक तरह नहीं माना। उन्होंने बताया कि वह मानते हैं कि यह ​किसी सामान्य व्यक्ति की भूमिका है, जिसे उन्हें निभाना है और वह उसी तरह उसे निभाते हैं। वह गैंगस्टर को भी एक व्यक्ति ही मानते हैं। ऐसी भूमिकाओं को वे मानवीय नजरिए से देखते हैं। 

बता दें कि अपने कॅरियर में कई तरह की नकारात्मक और सकारात्मक भूमिकाएं निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में एक बार फिर निगेटिव रोल में दिखेंगे। नवाज ने कहा कि उनकी यह भूमिका अन्य भूमिकाओं से काफी अलग है। इसमें एक गैंग्स्टर के मनोविज्ञान को दिखाया गया है। 

 

You May Also Like

English News