गैर भाजपाई उम्मीदवार को पसंद कर रहे हैं वोटर, BJP के खिलाफ क्रोध: राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर, फूलपुर और बिहार की अररिया लोकसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे लगभग साफ हो चुके हैं। तीनों लोकसभा सीटों पर तीनों ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भारी मतों के अंतर से पीछे चल रही है। नतीजों को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए उपचुनाव में जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई दी है।  गैर भाजपाई उम्मीदवार को पसंद कर रहे हैं वोटर, BJP के खिलाफ क्रोध: राहुल गांधी

राहुल ने ट्वीट कर लिखा, “आज के उपचुनावों में जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई। नतीजों से स्पष्ट है कि मतदाताओं में भाजपा के प्रति बहुत क्रोध है और वो उस गैर भाजपाई उम्मीदवार के लिए वोट करेंगे जिसके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा हो। कांग्रेस उत्तर प्रदेश में नवनिर्माण के लिए तत्पर है, ये रातों रात नहीं होगा।”

उल्लेखनीय है कि बिहार की जहानाबाद विधानसभा सीट पर एक बार फिर से आरजेडी ने जीत दर्ज की है। वहीं राज्य की अररिया विधानसभा सीट में भी राजद उम्मीदवार ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को पछाड़ दिया है। हालांकि भाजपा ने बिहार की भभुआ विधानसभा सीट पर जीत हासिल की है। 

You May Also Like

English News