गॉल टेस्ट में डेब्यू कर सकते है पंड्या, कप्तान विराट कोहली ने दिए ये संकेत…

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया 3 टेस्ट, 5 वन डे और 1 टी20 मैच खेलेगी. बुधवार से दौरे का पहला टेस्ट मैच गॉल में खेला जाएगा. इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या का जिक्र करते हुए कहा कि पंड्या के पास टेस्ट डेब्यू का अच्छा मौका है. उन्हें टेस्ट टीम के लिए चुना गया है और वो प्लेइंग इलेवन में दिख सकते हैं.गॉल टेस्ट में डेब्यू कर सकते है पंड्या, कप्तान विराट कोहली ने दिए ये संकेत...राहुल का बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण, ओपनिंग में नहीं करेंगे एक्सपेरिमेंट: कोहली

कोहली ने कहा कि, “हमारे पास पंड्या जैसे लड़के हैं जो जरूरत पड़ने पर विकेट निकाल सकते हैं और उम्मीद है कि वो प्लेइंग इलेवन में भी जरूर हो. इससे टीम थोड़ी बैलेंस होगी. टीम में एक एक्स्ट्रा बल्लेबाज का होना भी बहुत जरूरी है और इस पूरी सीरीज के दौरान हम इस स्ट्रेटेजी का इस्तेमाल करने वाले हैं. इसके अलावा आपके लीड गेंदबाजों में विकेट निकालने की क्षमता भी होनी चाहिए.”

इस पूरी सीरीज को लेकर कोहली काफी कॉन्फिडेंट दिखे. इस पूरे टूर्नामेंट को लेकर उनके दिमाग में किसी प्रकार की कोई चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि हमारे लिए ऐसी कोई फिक्र की बात है. हमने अपने खेल में छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देने की कोशिश की है. इसके अलावा हमने टीम के खिलाड़ियों को इस पर काम करने को कहा है.”

“यहां तक कि एक्सट्रा खिलाड़ी जो कि जरूरी नहीं कि प्लेइंग इलेवन में हों लेकिन टीम को लेकर उनकी फिक्र को देखकर हमें गर्व होता है. वो भी टीम का ही हिस्सा हैं. हम सभी को ये भरोसा है कि हम मैच जीत सकते हैं और हमें इस बात पर पूरा विश्वास है.

You May Also Like

English News