गोरखपुर का गुंडा:अलका लाम्बा

कल रात गोरखपुर में डॉक्टर कफ़ील के छोटे भाई काशिफ के ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा ने एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी पर इशारों ही इशारों में हमला बोला है. अपने ट्वीट में उन्होंने हैश टैग कर गोरखपुर का गुंडा लिखा है. बता दें, कल रात को ही गोरखपुर में डॉक्टर कफ़ील के भाई पर जानलेवा हमला हुआ था. कल रात गोरखपुर में डॉक्टर कफ़ील के छोटे भाई काशिफ के ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा ने एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी पर इशारों ही इशारों में हमला बोला है. अपने ट्वीट में उन्होंने हैश टैग कर गोरखपुर का गुंडा लिखा है. बता दें, कल रात को ही गोरखपुर में डॉक्टर कफ़ील के भाई पर जानलेवा हमला हुआ था.   अपने ट्वीट में इस हमले के बाद इशारों ही इशारों में अलका लाम्बा ने योगी पर हमला करते हुए कहा है कि "अभी तो उसने बस अपने गुंडों से गोली चलवाई है, चाहता तो अपनी पुलिस से कह कर फ़र्जी मुकदमें में फसा कर फेक एनकाउंटर करवा कर जान से मरवा भी सकता था. #गोरखपुर_का_गुंडा"  बता दें कि, हाल ही में गोरखपुर में हॉस्पिटल में  बच्चों की ऑक्सीजन खत्म होने के बाद हुई मौत के मामले में सजा काट रहे, डॉक्टर कफ़ील के भाई पर कल रात को गोरखपुर के दुर्गाबाड़ी में आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें उनको गोली लगी थी. हालाँकि गोली लगने के बाद भी उनकी जान अभी खतरे से बाहर है.

अपने ट्वीट में इस हमले के बाद इशारों ही इशारों में अलका लाम्बा ने योगी पर हमला करते हुए कहा है कि “अभी तो उसने बस अपने गुंडों से गोली चलवाई है, चाहता तो अपनी पुलिस से कह कर फ़र्जी मुकदमें में फसा कर फेक एनकाउंटर करवा कर जान से मरवा भी सकता था. #गोरखपुर_का_गुंडा”

बता दें कि, हाल ही में गोरखपुर में हॉस्पिटल में  बच्चों की ऑक्सीजन खत्म होने के बाद हुई मौत के मामले में सजा काट रहे, डॉक्टर कफ़ील के भाई पर कल रात को गोरखपुर के दुर्गाबाड़ी में आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें उनको गोली लगी थी. हालाँकि गोली लगने के बाद भी उनकी जान अभी खतरे से बाहर है. 

You May Also Like

English News