गोरखपुर में पीड़ितों से मिलने गए अखिलेश बिना बात किए ही लौटे

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज गोरखपुर पहुंचे। वह यहां मृतक बच्चों के परिवार वालों से मुलाकात करने आए थे।गोरखपुर में पीड़ितों से मिलने गए अखिलेश बिना बात किए ही लौटेBig Breaking: एयरपोर्ट में घुसा पानी, मची अफरा-तफरी, सभी फ्लाइट कैंसिल!

सैकड़ों गाड़ियों और हजारों कार्यकताओं के लाव लश्कर के साथ पीड़ित के घर पहुंचे अखिलेश यादव दो शब्द भी उनसे बात नहीं कर पाये। भीड़ का आलम ये था की पूर्व मुख्यमंत्री घर मे घुसे और बाहर निकल कर लौट गए।

अखिलेश यादव ने कहा की मेडिकल कालेज के मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने अगर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ी है तो उन्हें कमियों की जानकारी होगी।

कफील खान के मसले पर अखिलेश ने कहा कि प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक है तो सभी को मानना चाहिए। छांटकर कार्रवाई गलत है। पूर्व मुख्यमंत्री बेलवार गांव में किशुन गुप्ता के घर आए थे।

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एक दिन में हुई 30 बच्चों की मौत को लेकर अखिलेश पहले दिन से ही योगी सरकार पर तीखे हमले कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि बच्चों की मौत ऑक्सीजन सप्लाई बाध‌ित होने के चलते हुई है। लेकिन सरकार ने इस बात को अभी तक स्वीकार नहीं किया है। पूर्व सीएम ने मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग भी की थी।

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हालात का जायजा लिया था। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने घटना के लिए जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का संकल्प लिया था।

सीएम योगी के जाते ही कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल और इंसेफेलाइटिस वार्ड के इंचार्ज डॉ कफील को उनके पद से हटा दिया गया था।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुरू से ही योगी सरकार पर घटना से जुड़े तथ्यों को छुपाने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने सपा नेताओं के एक दल को घटना का जायजा लेने के लिए पहले ही भेज दिया था। 

You May Also Like

English News