गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में पहुंचे डॉ. कफील के भाई, मांगा इंसाफ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में प्रवास के दूसरे दिन गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में जनता दरबार लगाया। इस जनता दरबार में अन्य लोगों के साथ डॉ. कफील खान के भाई ने भी अपने छोटे भाई पर जानलेवा हमला बोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में प्रवास के दूसरे दिन गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में जनता दरबार लगाया। इस जनता दरबार में अन्य लोगों के साथ डॉ. कफील खान के भाई ने भी अपने छोटे भाई पर जानलेवा हमला बोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया।  दो दिवसीय गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार लगाया। फरियादियों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को  निस्तारण करने का निर्देश भी दिया। गोरखनाथ मंदिर परिसर के हिंदू सेवाश्रम में लगे इस जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने करीब दो सौ लोगों की फरियाद सुनी और समस्या निस्तारण का आश्वासन दिया। फरियाद सुनने के दौरान मुख्यमंत्री समस्या निस्तारण में तेजी लाने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। दो सौ से भी अधिक फरियादी पहुंचने के कारण अधिकांश अपनी बात भी कहने से वंचित रहे गए।  डॉ. कफील के भाई कासिफ पर कुछ बदमाशों ने दस जून को हमला कर दिया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसी कड़ी में आज डॉ. कफील के भाई आदिल अहमद सीएम के जनता दरबार में पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाई के साथ हुई घटना के मामले पर आदिल ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का मांग की है। आदिल ने बताया कि मुलाकात के बाद सीएम ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दो दिवसीय गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार लगाया। फरियादियों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को  निस्तारण करने का निर्देश भी दिया। गोरखनाथ मंदिर परिसर के हिंदू सेवाश्रम में लगे इस जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने करीब दो सौ लोगों की फरियाद सुनी और समस्या निस्तारण का आश्वासन दिया। फरियाद सुनने के दौरान मुख्यमंत्री समस्या निस्तारण में तेजी लाने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। दो सौ से भी अधिक फरियादी पहुंचने के कारण अधिकांश अपनी बात भी कहने से वंचित रहे गए।

डॉ. कफील के भाई कासिफ पर कुछ बदमाशों ने दस जून को हमला कर दिया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसी कड़ी में आज डॉ. कफील के भाई आदिल अहमद सीएम के जनता दरबार में पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाई के साथ हुई घटना के मामले पर आदिल ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का मांग की है। आदिल ने बताया कि मुलाकात के बाद सीएम ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

You May Also Like

English News