गोरखपुर हादसा: मायावती ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ये तो आदत है गलती छ‌िपाने की

गोरखपुर में हुए हादसे पर बसपा सुप्रीमो मायावती का भी बयान आया है। उन्होंने कहा, ये घटना बहुत ही दुखद है। इसके ल‌िए मुख्यमंत्री को दोषी के ख‌िलाफ कार्रवाई करनी चाह‌िए और कोई कोताही नहीं बरतनी चाह‌िए। इतनी बड़ी घटना घटी है और माताओं की गोद उजड़ गई है। मैं मानती हूं क‌ि उन्हें विभाग के मंत्री को बर्खास्त कर देना चाह‌िए वैसे मैं उनके विवेक पर छोड़ती हूं क‌ि वह क्या फैसला लेते हैं। मायावत‌ी ने कहा क‌ि हमने अपने प्रतिनिधि मंडल को गोरखपुर भेजा है। 

बड़ी खबर: यूपी सीएम योगी का एक सपना, रेलवे को करना होगा पूरा!गोरखपुर हादसा: मायावती ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ये तो आदत है गलती छ‌िपाने कीJDU ने कतरे शरद यादव के पर, RPC सिंह को बनाया राज्यसभा में नेता

मायावती ने ये भी कहा क‌ि बीजेपी की हमेशा से आदत रही है क‌ि वह अपनी गलती को नहीं मानती है। हर गलती को छिपाने के ल‌िए विपक्ष पर आरोप लगा देते हैं क‌ि व‌िपक्ष उनको बदनाम कर रही है। पूरे पूर्वांचल और गोरखपुर में हाहाकार मचा हुआ है, व‌िपक्ष उन्हें कहां-कहां तक बदनाम कर रही है। ऑक्सीजन नहीं थी तो मुख्यमंत्री को इस चीज को देखना चाह‌िए था। ऑक्सीजन को लेकर सरकार इतनी गैर जिम्मेदार है तो इस स्थ‌ित‌ि को देखकर लगता है क‌ि जनता यहां सुरक्ष‌ित नहीं है।

You May Also Like

English News