गोरखपुर हादसे पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान…

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में हुई बच्चों की मौत के मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले के प्राचीर से चुप्पी चोड़ी. पीएम मोदी ने कहा कि ये काफी संवेदनशील मामला है. हमे संवेदनशील होकर स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने की जरूरत है.गोरखपुर हादसे पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान...स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए PM ने कहा- बुद्ध-गांधी के देश में आस्था के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं

पीएम मोदी ने थी सवेंदना व्यक्त

घटना के बाद पीएमओ से ट्वीट किया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस घटना पर नजर बनाए हुए है. मोदी ने पीड़ितों के प्रति सवेंदना व्यक्त की थी.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का बयान

वहीं दूसरी ओर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि गोरखपुर हादसा एक प्रकार की गलती थी, जिसकी जांच चल रही है. जब तक इसकी जांच पूरी नहीं हो जाती है, हमें किसी को दोषी नहीं ठहराना चाहिए.

कांग्रेस के कार्यकाल में भी हुए हादसे

अमित शाह ने कहा कि सरकार की मंशा सिर्फ गरीबों की मदद करने की है. साथ ही उन्होंने कहा ”इतने बड़े देश में बहुत सारे हादसे हुए और ये कोई पहली बार नहीं हुआ, कांग्रेस के कार्यकाल में भी हुए.’

गोरखपुर में अस्पताल में कथित ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौतें हुई हैं, हालांकि सरकार बिना जांच किए इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है. सीएम योगी ने अस्पताल के प्रिसिंपल राजीव मिश्रा और सुपरिटेंडेंट और वाइस प्रिंसिपल डॉक्टर कफील खान को पद हटा दिया गया है. साथ ही मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाली कमेटी इस मामले की जांच करेगी. बता दें कि पिछले एक सप्ताह में लगभग 70 मौतें हो चुकी हैं.

You May Also Like

English News