गोलकीपर एलिसन के लिए लिवरपूल ने लगाई रिकॉर्ड बोली

रोमा के गोलकीपर एलिसन के साथ करार के लिए लिवरपूल ने 6.2 करोड़ पाउंड की रिकॉर्ड बोली लगाई है. यह किसी गोलकीपर के लिए एक क्लब द्वारा विश्व स्तर पर लगाई गई सबसे बड़ी बोली है.रोमा के गोलकीपर एलिसन के साथ करार के लिए लिवरपूल ने 6.2 करोड़ पाउंड की रिकॉर्ड बोली लगाई है. यह किसी गोलकीपर के लिए एक क्लब द्वारा विश्व स्तर पर लगाई गई सबसे बड़ी बोली है.  रोमा अपने गोलकीपर एलिसन पर लगाई गई लिवरपूल की इस बोली पर विचार तो कर रहा है, लेकिन अब तक इस पर स्वीकृति नहीं जताई गई है. इटली का यह क्लब 6.6 करोड़ पाउंड की उम्मीद कर रहा है.  ब्राजील के लिए फीफा विश्व कप में गोलकीपर की भूमिका निभाने वाले 25 साल के एलिसन हाल ही में रूस से लौटे हैं. एलिसन पिछले दो साल से रोमा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने पिछले सीजन में सेरी-ए के लिए 37 मैच खेले थे.  लीवरपूल की बोली को अगर रोमा द्वारा स्वीकार कर लिया जाता है, तो वह जुवेंटस की ओर से 2001 में गियानलुगुई बुफोन के लिए लगाई गई 5.3 करोड़ पाउंड के करार को पछाड़ सकता है. यह एक गोलकीपर के लिए वर्तमान में रिकॉर्ड करार है.

रोमा अपने गोलकीपर एलिसन पर लगाई गई लिवरपूल की इस बोली पर विचार तो कर रहा है, लेकिन अब तक इस पर स्वीकृति नहीं जताई गई है. इटली का यह क्लब 6.6 करोड़ पाउंड की उम्मीद कर रहा है.

ब्राजील के लिए फीफा विश्व कप में गोलकीपर की भूमिका निभाने वाले 25 साल के एलिसन हाल ही में रूस से लौटे हैं. एलिसन पिछले दो साल से रोमा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने पिछले सीजन में सेरी-ए के लिए 37 मैच खेले थे.

लीवरपूल की बोली को अगर रोमा द्वारा स्वीकार कर लिया जाता है, तो वह जुवेंटस की ओर से 2001 में गियानलुगुई बुफोन के लिए लगाई गई 5.3 करोड़ पाउंड के करार को पछाड़ सकता है. यह एक गोलकीपर के लिए वर्तमान में रिकॉर्ड करार है.

You May Also Like

English News