‘गोलमाल अगेन’ के सुपरस्टार अजय ने लिया बड़ा फैसला, निराश होंगे काजोल के फैंस

‘गोलमाल अगेन’ की सफलता के बाद बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने एक बड़ा फैसला किया है। खबरों की मानें तो अब अजय पत्नी काजोल के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहते हैं। 'गोलमाल अगेन' के सुपरस्टार अजय ने लिया बड़ा फैसला, निराश होंगे काजोल के फैंसशाहरुख पर भड़के MLC, पहचाने से किया इंकार, बोले – कौन है ये सुपरस्टार?

हाल में अजय ने बॉक्स ऑफिस पर ‘गोलमाल अगेन’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। जबकि काजोल घर बैठकर एक अच्छी पत्नी और मां की भूमिका अदा कर रही हैं लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा बोल दिया है। कुछ समय पहले काजोल साउथ की ‘VIP2’ नाम की फिल्म में नजर आई थीं।

काजोल और अजय की जोड़ी को फैन्स पर्दे पर काफी पसंद करते हैं लेकिन अजय के इस फैसले के बाद लगता है उन्हें पर्दे पर एकसाथ देखने का सपना फैंस का अब अधूरा रहने वाला है। दरअसल नवभारत टाइम्स न्यूज पोर्टल की खबर के अनुसार अजय देवगन को हाल में एक ऐसी फिल्म ऑफर हुई थी जिसमे फिल्म मेकर्स काजोल को उनके साथ लेना चाहते थे लेकिन अजय देवगन ने उस फिल्म को करने से मना कर दिया। 

कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद ‘गोलमाल अगेन’ अजय देवगन की एक हिट फिल्म है। जिसके बाद अब अजय अपने करियर के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। अजय अब भविष्य में सिर्फ मसाला हिट फ़िल्में ही करना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने काजोल के साथ इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है।
बता दें कि ‘यु मी और हम, ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ और ‘राजू चाचा’ जैसी कई फिल्में है जिनमे अजय-काजोल ने साथ दिखाई दिए लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। 

You May Also Like

English News