गोवा में किसी भी दल से चुनाव पूर्व गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी स्वास्थ्य ठीक रहने की स्थिति में गोवा में प्रचार अभियान में शामिल हो सकती हैं। सिंह ने कहा कि किसी भी दल से चुनाव पूर्व गठबंधन नहीं होगा।
गोवा में किसी भी दल से चुनाव पूर्व गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, जॉब के लिए परेशान युवाओं को मिलेगी बड़ी सौगात

 दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को कहा ‘हमने चुनाव अभियान की समाप्ति से कुछ समय पहले राहुल गांधी की जनसभाएं तय की हैं। स्वास्थ्य ठीक रहने की स्थिति में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी भी आ सकती हैं। यदि उन्होंने पंजाब और उत्तर प्रदेश में प्रचार किया तो वह गोवा भी आ सकती हैं।’ आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर स्थानीय नेताओं और उम्मीदवारों के साथ कई बैठके कर चुके पार्टी महासचिव ने कहा चुनाव जीतने वाले उम्मीदवारों के साथ सीटों के बंटवारों पर समझौता होगा।

PM मोदी ने नोटबंदी का बम फेंककर हिंदुस्तान को हिरोशिमा, नागासाकी बना डाला

 उन्होंने कहा कि पार्टी पहले ही 36 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। सिंह ने कहा कि पार्टी की रणनीति भाजपा को हराने की है और इसके लिए विभिन्न (गैर-कांग्रेसी) उम्मीदवारों के साथ बातचीत की जा रही है। दिग्विजय ने कहा कि राज्य में भाजपा के लिए बिना आरएसएस के चुनाव जीतना कठिन होगा क्योंकि पार्टी का जमीनी कार्यकर्ता सामान्यत: आरएसएस से ही आता है।

 
 

You May Also Like

English News