गोवा में बीजेपी की नई रणनीति, जीत के लिए मेट्रो का लिया सहारा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने घोषणापत्र में राज्य के लिए विस्तृत परिवहन योजना पर जोर देगी। रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर ने बताया कि इसमें मेट्रो ट्रेन सुविधा भी शामिल होगी। 
गोवा में बीजेपी की नई रणनीति, जीत के लिए मेट्रो का लिया सहारा

पार्रिकर ने वास्को में पार्टी की एक बैठक के बाद वृहस्पतिवार की शाम संवाददाताओं से कहा, घोषणापत्र में राज्य के लिए विस्तृत परिवहन योजना की बात की जाएगी। इसमें इलेक्ट्रिक बस, इंटरसिटी बस और मेट्रो ट्रेन भी शामिल होगा। उन्होंने घोषणापत्र की अधिक जानकारी देने से बचते हुए कहा कि इसे 25-26 जनवरी को जारी किया जाएगा।

2050 तक दुनिया की एक चौथाई आबादी पानी के लिए तरसेगी

उन्होंने आगे कहा कि सत्ता मिलने पर भाजपा राज्य में सामाजिक कल्याण तथा शैक्षणिक योजनाओं को महंगाई से जोड़ने का वादा करती है। सभी सामाजिक कल्याण तथा शैक्षणिक योजनाओं को महंगाई से जोड़ा जाएगा। 

महंगाई के सूचकांक के आधार पर योजनाओं की राशि स्वत: बढ़ जाएगी। उन्होंने कुछ सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थन की खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि भाजपा ने 36 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारा है तथा चार विधानसभा क्षेत्रों में अन्य उम्मीदवारों को समर्थन दिया है। इन चारों के अलावा मैं किसी अन्य निर्दलीय उम्मीदवारों का समर्थन नहीं करता हूं।

 
 

You May Also Like

English News