गोवा CM पर्रिकर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, हाल जानने पहुंचे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का हालचाल जानने के लिए रविवार लीलावती अस्पताल गए जहां उनकी अग्नाशय की बीमारी का इलाज चल रहा है. पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पर्रिकर इसके पहले मोदी मंत्रिमंडल में रक्षामंत्री थे. अस्पताल प्रशासन ने रविवार को स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पर इलाज का असर हो रहा है.गोवा CM पर्रिकर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, हाल जानने पहुंचे PM मोदीगुजरात नगरपालिका चुनाव नतीजे: BJP 37-Cong 26 सीटों पर आगे

इससे पहले सरकार और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की गोवा इकाई ने शनिवार को उन मीडिया रपटों को खारिज कर दिया, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की मुंबई अस्पताल में सर्जरी की संभावना जताई गई थी.

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, “मुंबई के लीलावती अस्पताल में मुख्यमंत्री के अग्न्याशय में सूजन की जांच की जा रही है और उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की सलाह नहीं दी गई है. वह 19 फरवरी से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में शामिल होंगे.” 

पर्रिकर की सर्जरी के संबंध में स्थानीय मीडिया में खबर प्रकाशित की गई थी, जबकि मुख्यमंत्री कार्यालय ने इससे पहले कहा था कि वह 15 फरवरी से मुंबई के लीलावती अस्पताल में ‘हल्के अग्नाशयशोथ’ का इलाज करा रहे थे.

पर्रिकर को बुधवार रात पेट में दर्द की शिकायत के बाद राज्य के गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था.

You May Also Like

English News