Breaking News

गोविंद नगर में पिता-पुत्र की हरकतों से परेशान होकर दारोगा का परिवार घर में कैद होने को हुआ मजबूर

गोविंद नगर में पिता-पुत्र की हरकतों से परेशान होकर दारोगा का परिवार घर में कैद होने को मजबूर हो गया है। पड़ोसी पिता-पुत्र की हरकतों के चलते दारोगा की पत्नी और बेटियों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। पीडि़त परिवार का कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्रवाई न होने से आरोपितों के हौसले बुलंद हैं। वहीं आरोपित ने अपने बेटे को घर से हटा दिया है।

गोविंद नगर के दबौली निवासी दारोगा की पत्नी ने बताया कि घर के सामने रहने वाले लाला और उनका बेटा रोहित अक्सर अश्लील इशारे करते हैं। विरोध करने के पर वे गालीगलौज करने के साथ मोहल्ले से निकलवाने की धमकी देकर परेशान करते हैं। चार जून को वह लोग परिवार के साथ घर लौटे थे। ऊपर कमरे में पहुंचने पर दोनों ने छत पर आकर अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए।

विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट की थी। इस पर उन्होंने लाला उसके बेटे समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पिता-पुत्र की हरकतें बंद नहीं हुईं तो उन्होंने एडीसीपी साउथ डा. अनिल कुमार से गुहार लगाई थी। पति के दारोगा होने पर भी पुलिस ने अब तक आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

 

घर में लगवाने पड़े सीसीटीवी कैमरे : दारोगा की पत्नी का कहना है कि चार जून को घर में घुसकर मारपीट करने के बाद उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए हैं। आरोपित मोहल्ले वालों को भी भड़काने का काम कर रहे हैं।

घर से निकलना हुआ दूभर : पीडि़ता के मुताबिक पति ड्यूटी पर रहते हैं। अक्सर किसी न किसी काम से घर से बाहर निकलना पड़ता है। घर से निकलने पर आरोपित रास्ते में पीछा करके अश्लील कमेंट और छेडख़ानी करते हैं। विरोध पर उल्टा झूठे मुकदमे में फंसाने और पति को नौकरी से बर्खास्त कराने की धमकी दे रहे हैं।

  • -मामले की जानकारी है। दोनों पक्षों के लोग अपनी-अपनी बात कह चुके हैं। दारोगा की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। -विकास कुमार पांडेय, एसीपी गोविंद नगर
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com