गौतम का धोनी को लेकर गंभीर बयान

भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज़  महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर एक बार फिर घिरते नजर आ रहे है. यह सवाल उठना भी वाजिब हैं क्योंकि आईपीएल सीजन के दाैरान धोनी का खेलने का अंदाज देखने के लायक रहा था. लेकिन जब बात राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने की आती है तो वह नाकाम साबित हो रहे हैं.भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज़  महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर एक बार फिर घिरते नजर आ रहे है. यह सवाल उठना भी वाजिब हैं क्योंकि आईपीएल सीजन के दाैरान धोनी का खेलने का अंदाज देखने के लायक रहा था. लेकिन जब बात राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने की आती है तो वह नाकाम साबित हो रहे हैं.   इसी बीच क्रिकेटर गाैतम गंभीर ने धोनी पर निशाना साधा है. धोनी ने तीसरे वनडे में जब टीम को रनो की दरकार थी तब 66 गेंदों पर केवल 42 रन बनाए. उनकी इस धीमी पारी पर गंभीर ने कहा कि अगर आपने ज्यादा गेंदें खेलनी हैं तो आखिरी समय तक खेलना भी जरूरी है.     इसके साथ ही गंभीर ने साफ कहा कि उन्होंने एक दो साल पहले तक धोनी को इतनी डॉट बॉल खेलते नहीं देखा है जिस पर उन्हें निश्चित रूप से काम करने की जरूरत है. यहां तक कि उनका पुराना रूप ना देख पाने के कारण सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पहले जैसा फिनिशर भी नहीं मान रहे. गंभीर यही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि धोनी के डॉट बॉल खेल की वजह से उनके साथी बल्लेबाजों पर भी दबाव बन रहा है.

 इसी बीच क्रिकेटर गाैतम गंभीर ने धोनी पर निशाना साधा है. धोनी ने तीसरे वनडे में जब टीम को रनो की दरकार थी तब 66 गेंदों पर केवल 42 रन बनाए. उनकी इस धीमी पारी पर गंभीर ने कहा कि अगर आपने ज्यादा गेंदें खेलनी हैं तो आखिरी समय तक खेलना भी जरूरी है.

इसके साथ ही गंभीर ने साफ कहा कि उन्होंने एक दो साल पहले तक धोनी को इतनी डॉट बॉल खेलते नहीं देखा है जिस पर उन्हें निश्चित रूप से काम करने की जरूरत है. यहां तक कि उनका पुराना रूप ना देख पाने के कारण सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पहले जैसा फिनिशर भी नहीं मान रहे. गंभीर यही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि धोनी के डॉट बॉल खेल की वजह से उनके साथी बल्लेबाजों पर भी दबाव बन रहा है.

You May Also Like

English News