गौतम गंभीर के मुरीद हुए CM योगी, कहा-आप युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत, देश को आप पर गर्व

करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर के मुरीद हो गए हैं। सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर द्वारा सुकमा में शहीद हुए सीआरपीएफ के सभी 25 वीर जवानों के बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी एक अनुकरणीय पहल, भारतीय युवाओं के लिये प्रेरणा तथा ऐसे युवाओं पर देश को गर्व है। भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर पर देश को गर्व है।गौतम गंभीर के इस कदम की देश भर में हुई तारीफ
क्रिकेटर गौतम गंभीर के इस कदम की तारीफ देश भर में हुई है। नेताओं और अभिनेताओं और आम लोगों ने भी गौतम गंभीर की दरियादिली और उनकी देशभक्ति की भावना का सम्मान किया है। गौतम गंभीर ने जब सुकमा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 25 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की घोषणा की तो देश ने उनके इस जज्बे की तारीफ की। 

सुकमा के शहीदों के बच्चों के पढ़ाई की ली जिम्मेदारी 
बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने सुकमा में शहीद हुए 25 सीअरपीएफ जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का भार लिया है। गौतम गंभीर फाउंडेशन इस जिम्मेदारी को उठाएगा। सुकमा में 24 अप्रैल को नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया था जिसमें 25 जवान शहीद हो गये थे। गौतम गंभीर इस वक्त आईपीएल में व्यस्त हैं, बावजूद इसके उन्होंने ये जिम्मेदारी उठायी है। 

 

You May Also Like

English News