बादशाह शाहरुख खान ने अपनी शादी को लेकर फिल्म के सेट पर किया बड़ा खुलाशा, कहा…!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के लिए कितने संघर्षों से गुजरना पड़ा इससे तो हम सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं। जब शाहरुख खान फिल्मों में काम पाने के लिए स्ट्रगल किया करते थे तो एक ही इंसान ऐसा था जिसे उन पर पूरा भरोसा था कि वह एक दिन कामयाब एक्टर बनेंगे। ये कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी गौरी थीं।बादशाह शाहरुख खान ने अपनी शादी को लेकर फिल्म के सेट पर किया बड़ा खुलाशा, कहा...!

ये भी पढ़े: शिबानी दांडेकर ने फिर बिखरा हॉटनेस का जलवा शेयर की अपनी बोल्ड PHOTOS…आप भी देखें!

शाहरुख खान गौरी से कितना प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा आपको उनकी लव स्टोरी से ही चल जाता है। अगर शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी बेस्ड कोई रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म बनाई जाए तो निश्चित ही वह दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। इनकी लव स्टोरी में भी फिल्मी कहानी की तरह कई उतार-चढ़ाव आए। शाहरुख खान आज बॉलीवुड के किंग कहलाते हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह पूरा-पूरा दिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के चक्कर ही काटते रहते थे।

शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ से जुड़ी कई बातों को लोगों के साथ शेयर किया था। शाहरुख के हर फैन को पता है कि उन्होंने गौरी को पाने के लिए कितने पापड़ बेले थे। लेकिन ये बात कम ही लोग जानते होंगे कि शादी के बाद पहली रात इन दोनों लव बर्ड के लिए कैसा रहा होगा। शाहरुख ने कुछ दिन पहले इससे जुड़ा एक वाकया शेयर किया है।

शाहरुख ने अपनी शादी की पहली रात से जुड़ी दिलचस्प और चौंकाने वाली बात बताई। उन्होंने कहा कि आमतौर पर शादी की पहली रात बेहद खास होती है, फूलों से सजी सेज से लोग अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं। लेकिन उनके साथ ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। दरअसल, जिस दिन शाहरुख और गौरी की शादी हुई थी उसी दिन वो दोनों मुंबई आ गए थे।

शाहरुख अपनी जीवन की नई पारी की शुरुआत मुंबई से करना चाहते थे। जब वह मुंबई पहुंचे तो उस समय उनके पास कोई स्थायी जगह रहने के लिए नहीं थी और उन्होंने शादी के बाद की अपनी पहली रात फिल्म के सेट पर ही बिताई।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: पूर्व कप्तान MS धोनी के भविष्य को लेकर कोच रवि शास्त्री ने दिया चौका देने वाला बड़ा बयान….!

शाहरुख ने आगे कहा कि उन्होंने सपनों में भी इतने बड़े ख्वाब नहीं देखे थे कि वो एक दिन इंडस्ट्री के सुपरस्टार हो जाएंगे लेकिन उनकी पत्नी गौरी को उन पर पूरा भरोसा था वह हर कदम पर मेरे साथ खड़ी रहीं। जिस बदौलत मैंने आज ये मुकाम हासिल किया है।

 

You May Also Like

English News