ग्लैन मैक्ग्रा ने कहा-चैंपियंस ट्रॉफी में इन वजह से भारत का भारी हुआ पलड़ा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा का कहना है कि भारतीय टीम के पेसर और स्पिनरों का गेंदबाजी संयोजन चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम का पलड़ा अन्य टीमों के मुकाबले भारी कर रहा है। एमआरएफ पेस फाउंडेशन में युवा गेंदबाजों को प्रशिक्षण देने के सिलसिले में आए 47 वर्षीय पूर्व पेसर ने कहा कि पिछले दो-तीन वर्षों में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।ग्लैन मैक्ग्रा ने कहा-चैंपियंस ट्रॉफी में इन वजह से भारत का भारी हुआ पलड़ाएक अजूबा ! 108 बार टेस्ट क्रिकेट साथ-साथ खेला यह कंगारू जुड़वां

बुमराह वनडे के बेहतरीन गेंदबाज
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने भारतीय पेसरों खासकर जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उमेश यादव लाजवाब गेंदबाजी कर रहे हैं और बुमराह वनडे के बेहतरीन गेंदबाज हैं। जिस तरह वे डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हैं वह काफी प्रभाव छोड़ते हैं। उनकी यार्कर घातक हैं और आगे वह और बेहतर ही होंगे।

इंग्लैंड को घर में हराना आसान नहीं
मैक्ग्रा की नजर में भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना बेहद मजबूत है। वनडे में भारतीय टीम बेहद मजबूत है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ वह अंतिम चार टीमों में शामिल हो सकती है। चौथी टीम दक्षिण अफ्रीका या न्यूजीलैंड की हो सकती है। मैं हमेशा ऑस्ट्रेलिया का समर्थन करूंगा लेकिन इंग्लैंड को भी घर में हराना आसान नहीं है। मेजबान टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे। 

पाक की टीम अब नहीं रही मजबूत 
 मैक्ग्रा का मानना है कि चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम जीत की दावेदार है। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा मुकाबला बड़ा होता है लेकिन अब पाकिस्तान टीम अब वैसी मजबूत नहीं रही जैसी कभी हुआ करती थी मगर उनके पास कुछ स्तरीय गेंदबाज हैं और अनुभवी बल्लेबाज हैं। यह टीम किसी भी दिन अपने प्रदर्शन से हैरत में डाल सकती है। 

You May Also Like

English News