omg: यहां की लड़कियों से शादी करो और पाओ प्रतिमाह 3 लाख…

आज की युवा पीढ़ी शादी को लेकर बहुत परेशान है। लड़के शादी के रिश्ते से दूर भाग रहे है। लेकिन आइसलैंड की सरकार ने एक ऐसा नियम निकाला है जिसे सुनकर लड़के शादी के लिए दौड़े चले आएंगे। यदि आप शादी कर लेते है तो आपको नौकरी करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।omg: यहां की लड़कियों से शादी करो और पाओ प्रतिमाह 3 लाख...देखे वीडियो…इन 3 लडको ने लड़की को जबरजस्ती खेत में ले जाकर किया रेप और बनाया वीडियो

1. यदि आप आइसलैंड की लड़की से शादी करते है तो यहां की सरकार आपको प्रतिमाह 3 लाख रूपए देगी। इसके साथ ही आपको यहाँ की नागरिकता भी फ्री में मिलेगी। इसके पीछे एक वजह छुपी हुई है। यहाँ पुरुषों की संख्या बहुत कम है जिसके चलते ऐसा किया जा रहा है।

12 घंटों में एक साथ 919 मर्दों से सेक्स कर इस महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

2. लड़का अपनी पसंद की लड़की के साथ यहाँ शादी कर सकता है लेकिन इसके बाद उसे वही रहना होगा। हालांकि इस बारे में सच्चाई कुछ और ही सामने आई।

3. आइसलैंड की कई लड़कियों ने भी दूसरे देश के लोगों को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया था। लेकिन कुछ समय बाद में आइसलैंड की सरकार ने इस बात से साफ इंकार कर दिया और साथ ही जिन लड़कियों ने दूसरे देश के लड़कों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी उनके खिलाफ भी कार्रवाई की बात की।

You May Also Like

English News