गड़बड़ी सिर्फ ईवीएम मे ही नहीं, बल्कि पार्टी के अंदर भी हो सकती है, कुमार विश्वास

दिल्ली नगर निगम चुनाव बुरी तरह हारने से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास का पार्टी पर हमला लगातार जारी है. उन्होंने शनिवार को पार्टी के अंदरूनी स्थिति को देखते हुए कहा कि हार के लिए सिर्फ ईवीएम को दोष दिया जा रहा है. ईवीएम मे कमियां, गड़बड़ी ढूंढी जा रही है जबकि गड़बड़िया तो पार्टी के अंदर ही है. अंदर की गड़बड़ी दूर किए बिना आप सफल नहीं हो सकते.

यह भी पढ़े- योगी सरकार के कामकाज पर है अखिलेश यादव की कड़ी नजर…कुमार विश्वास ने बीजेपी मे जाने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह पार्टी छोड़कर जाने की सोच भी नहीं रहे. बीजेपी मे जाने की बात पर उन्होंने कहा कि मै पार्टी छोड़ कर क्यों जाउगा, ये पार्टी मेरे घर से बनी है. इसलिए मेरे कही जाने का सवाल ही नहीं उठता. पार्टी के कार्यकर्ता को बहुत तकलीफ होती है जब हम कुछ लोग मिलकर बात करके निर्णय ले लेते है.

किसी निर्णय पर स्पष्टीकरण नहीं देते, मौन हो जाते है. यह गल्तिया हमसे दो सालो मे हुई है और इसे सुधारनी होगी. केजरीवाल के राष्ट्रीय संयोजक का पद छोड़कर दिल्ली सरकार पर ध्यान देने की उठ रही मांग पर कुमार ने कहा कि अरविंद को राष्ट्रीय संयोजक बने रहना चाहिए.

You May Also Like

English News