घर खर्च के लिए करिश्मा को करना पड़ रहा है ऐसा काम, देखकर चौंक जायेंगे आप…

‘करिश्मा कपूर’ फिल्म जगत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं . उनका सम्बन्ध प्रसिद्ध कपूर खानदान से हैं और करीना कपूर की बड़ी बहन हैं. करिश्मा को ‘लोलो’ के नाम से भी जाना जाता है . आपको बता दें कि करिश्मा कपूर का जन्‍म 25 जून 1974 में मुंबई में हुआ था . उनके पिता का नाम ‘रनधीर कपूर’ और मां का नाम ‘बबिता’ है . ये दोनों ही अपने समय के मशहूर अभिनेता तथा अभिनेत्री रहे है . करिश्मा की एक बहन भी हैं जिनका नाम ‘करीना कपूर’ है और वे भी हिन्‍दी फिल्‍मों में जाना-माना नाम है . अतः कहा जा सकता है कि उनका पूरा खानदान ही फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कहीं ना क‍हीं जुड़ा हुआ है ।

इन्होने बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध और सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कई नामी अभिनेताओं के साथ भी काम किया है. करिश्मा कपूर की शादी एक व्यवसायी से हुई जिनका नाम ‘संजय कपूर’ था हालंकि शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया . उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी . करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर के तलाक होने के बाद अब वे अपनी बेटी और बेटे के साथ मुम्बई में रह रही हैं.

करिश्मा कपूर के घर खर्च को लेकर सवाल इसलिए उठता है क्योंकि वह काफी समय से बॉलीवुड़ से दूर रही हैं और अब वह फ़िल्में भी नहीं करती. सूत्रों के अनुसार तलाक के बाद करिश्मा कपूर संजय से महीने के दस लाख रुपए लेती हैं और इन्हीं पैसों से अपने परिवार का खर्च चलाती हैं. आपको बता दें कि इसके अलावा करिश्मा की कमाई के और भी जरिये हैं. जिनके बारे में जानने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो देख सकते हैं.

देखें विडियो क्लिप और जानें पूरी बात

You May Also Like

English News