घर जाने के नाम पर नखरे कर रहा था यह डॉगी, मालिक ने ये शानदार ट्रिक अपनाई…

कुत्तों को दो ही चीज सबसे ज्यादा भाते हैं। वह है खाना और घूमना। अगर इनमें से किसी एक में कमी हुई, तो फिर देखिये वो कैसे-कैसे नखरे करते हैं।घर जाने के नाम पर नखरे कर रहा था यह डॉगी, मालिक ने ये शानदार ट्रिक अपनाई...जानिए क्यों, 2 लाख रुपये कीमत हैं इस हैंडमेड हेडफोन की, ऐसी क्या खास बात हैं इसमें

फेसबुक पर एक शख्स ने ऐसे ही कुत्ते का वीडियो पोस्ट किया है जो घर जाने के नाम पर पार्क में ऐसा नाटक करने लगा कि वहां मौजूद सभी लोग ठहाके  लगाने पर मजबूर हो गए।

सिडनी के एक पार्क में रिकॉर्ड की गई इस क्लिप में एक बेहद जिद्दी कुत्ता नजर आ रहा है जिसे उसका मालिक जबरन घसीटकर घर ले जाने की कोशिश कर रहा है। कुत्ता इतना अड़ियल हो गया कि जमीन पर लेट गया। ठीक उन शरारती बच्चों की तरह जो बीच बाजार मन माफिक सामान न मिलने पर रूठ कर रोड पर ही लोटने लगते हैं। लेकिन इस कुत्ते के मालिक ने इसके पांव जमीं पर लाने के लिए अनोखी ट्रिक अपनाई।

मालिक ने कुत्ते को वही छोड़ दिया और घर की ओर बढ़ गया। उसे पता था कि जब कुत्ते के नखरों की तरफ कोई ध्यान नहीं देगा तो वह खुद ब खुद मालिक के पीछे दुम हिलाता चल पड़ेगा। हुआ ठीक ऐसा ही। 

भले ही कुत्ते ने अपने मालिक के पसीने छुड़वा दिये। लेकिन वीडियो देखने वाला हर शख्स ठहाके लगाकर हंस रहा है…

You May Also Like

English News