घर में अकेली महिला देख खराब हुई नियत, सामूहिक बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन युवकों ने घर में घुसकर महिला से गैंग रेप किया। आरोप है कि युवकों ने महिला का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई दिन तक गैंग रेप किया और दंपति को मारने की धमकी दी। 

पीड़ित महिला ने इस मामले में दोघट थाने में तीनों युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी। पीड़ित ने दी तहरीर में कहा वह 18 जनवरी को घर में अकेली थी। उसके पति अपनी रिश्तेदारी में मेरठ गए हुए थे। रात में करीब 10 बजे के लगभग गांव के तीन युवक घर में घुसे और तमंचों से आतंकित कर तीनों ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाई। विरोध करने पर मारपीट की। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई दिन गैगरेप किया। घर लौटने पर महिला ने पति ये जानकारी दी। 

तीनों आरोपी 25 जनवरी की रात में फिर महिला के घर पहुंचे। उन्होंने फिर से उसके साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पति के शोर मचाने पर आरोपी मारपीट कर भाग गए। शनिवार को पीड़ित महिला और उसके पति ने दोघट थाने में आरोपी शोएब पुत्र हारूण, नसीम पुत्र इलियास, जमील पुत्र अयूब के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए बिनौली सीएचसी में भेजा और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

छात्राओं के फोटो सोशल साइट पर वायरल, हंगामा

गणतंत्र दिवस पर एक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रही छात्राओं के फोटो दो छात्रों ने अपने मोबाइल से सोशल साइट पर अपलोड कर दिए। इससे नाराज छात्राओं के परिजनों ने आरोपी छात्रों की धुनाई की। इससे हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दोनों छात्रों को हिरासत में ले लिया। गणतंत्र दिवस  पर एक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे। छात्राएं नाटक और देशभक्ति गीतों पर प्रस्तुति कर रही थी। इस दौरान दो छात्रों ने अपने मोबाइल से छात्राओं के फोटो खींचकर सोशल साइट पर अप लोड कर दिए। इसका छात्राओं को पता चल गया। सूचना पर स्कूल में परिवार के लोग भी पहुंच गए। छात्राओं के परिजनों  ने आरोपी छात्रों को पकड़कर धुनाई कर दी। इससे स्कूल परिसर में हंगामा हो गया। जानकारी मिलने पर छात्रों के परिजन भी स्कूल में पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी स्कूल में पहुंची। पुलिस ने आरोपी छात्रों को हिरासत में ले लिया। छात्रों ने अपनी गलती मानी। इसके बाद छात्राओं के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई कराने से मना कर दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।
शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

You May Also Like

English News