घर में जरूर रखने चाहिए ये यंत्र, इससे दूर होंगी आपकी सारी परेशानियां

वास्तुशास्त्र में ऐसी तमाम चीजों के बारे में बताया गया है जिसका इस्तेमाल करने से घर में वास्तु संबंधी दोष दूर हो जाते है और कई तरह की परेशानियों से निजात मिल जाती है। वास्तुशास्त्र में कई तरह के यंत्रों का प्रयोग किया जाता है जिससे हमारे चारों ओर उपस्थित ऊर्जा को इस तरीके से कवच के रुप में पिरोता है कि घर में हमेशा सुख और शांति बनी रहती है।घर में जरूर रखने चाहिए ये यंत्र, इससे दूर होंगी आपकी सारी परेशानियां

जानिए मुश्किल समय में कब और कहा प्रार्थना करती है असर

सम्पूर्ण वास्तुदोष यंत्र
सम्पूर्ण वास्तु दोष निवारण यंत्र विभिन्न उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए विशेष रूप से बनाया गया हैं। इसमें कुल 13 यंत्र होते है घर में इसको रखने से तमाम तरह की परेशानियों का अंत हो जाता है और घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है और घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश  नहीं हो पाता है।

 

बंद पिरामिड यंत्र
बंद पिरामिड यंत्र का सेट वास्तु सुधार में काम करता है । यह यंत्र हमारे चारो ओर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर उसे सकारात्मक ऊर्जा में बदल देता है। जिस घर  में यह यंत्र होता है वहां हमेशा तनावमुक्त्त वातावरण का वास होता है।
 

मार्बल पिरामिड
मार्बल पिरामिड वास्तुदोष निवारण का कार्य करता है। इसके शुभ प्रभाव से दोषपूर्ण खण्ड,गलत दिशा में बने कमरे और उनके कोण से नेगेटिव ऊर्जा को समाप्त करते हैं। मार्बल पिरामिड करने से स्थान भी शुद्ध हो जाता है।
 

पारद पिरामिड
पारद पिरामिड अल्प मूल्य का उपाय है। घर, कार्यालय अथवा कोई भी कार्यस्थल हो  वहां पर इस पिरामिड  को रखने से आकाशीय ऊर्जा अधिक मिलती है जिसके फलस्वरुप शरीर की अनेक बीमारियां धीरे-धीरे नष्ट हो जाती हैं और घर में शांति का वातावरण बना रहता है।
 

सुमेरु श्रीयंत्र 
सुमेरु श्रीयंत्र पिरामिड नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करने का कार्य करता है जिससे  व्यक्ति लंबे समय तक सफल,भाग्यशाली,धनी और रोग मुक्त्त रहता है । 

You May Also Like

English News