घर से 24 घंटे में भाग जाएगी नकारात्मक शक्तियां, 1 गिलास से करें ये उपाय…

कभी-कभी घर में हमें खुद के अलावा किसी और के होने का भी अहसास होता है, लेकिन जब देखते हैं तो हकीकत में ऐसा नहीं होता। आपको भी कभी अपने घर में हुआ होगा या अभी भी हो रहा होगा। अगर ऐसा है तो ये नकारात्मक शक्तियों के संकेत हैं। मतलब आपके घर में नकारात्मक शक्तियां हावी है, लेकिन इनसे डरने की जरूरत नहीं हैं और न ही कोई पूजा पाठ करवाने की जरूरत है। बस पानी का एक गिलास ही काफी है आपके घर को उनसे मुक्त करवाने के लिए, जानें कैसे। घर से 24 घंटे में भाग जाएगी नकारात्मक शक्तियां, 1 गिलास से करें ये उपाय...

29 जुलाई दिन शनिवार का राशिफल: जानिए आज किसकी किस्मत चमकाएंगे भगवान शनिदेव

नकारात्मक शक्तियों को घर से बाहर भेजने के लिए आपको एक साफ सुथरा और पूरी तरह पारदर्शी कांच का गिलास लें और उसमें एक तिहाई हिस्से तक सेंधा नमक डाल दें। बाकी बचे हुए हिस्से को आधा पानी और सिरके से भर दें। 

इस गिलास को घर के उस स्‍थान पर रख दें , जहां आपको सबसे अधिक नकारात्मक शक्तियों का अहसास होता है। इस गिलास को पूरे 24 घंटे के लिए उसी जगह पर रखें। ध्यान रहें इस बीच उस गिलास को कोई हिलाएं नहीं न ही कोई ‌हाथ लगाएं। 

24 घंटे पूरे होने के बाद उस पानी को देखें कि पानी साफ है या नहीं। साथ ही अगर पानी में किसी भी तरह के कोई बुलबुले नहीं हैं तो इसका मतलब आपके घर में ‌कोई भी नकारात्मक शक्ति नहीं हैं। 

वहीं अगर पानी में बुलबुले है तो या पानी का रंग बदल गया है तो मतलब आपके घर में नकारात्मक शक्तियां है। ऐसे में डरे नहीं और उस पानी को टॉयलेट में गिराकर फ्लश चला दें। 

इन सबसे बाद उस गिलास को साबुन, सर्फ से अच्छी तरह धोकर वापस उसी गिलास का प्रयोग घर के हर हिस्से में करें। ऐसा तब तक करना है, जब तक पानी साफ न रहने लगें।

loading...

You May Also Like

English News