घाटकोपर में इमारत ढहने के मामले में शिवसेना नेता को किया गया गिरफ्तार…

मुंबई, राज्य ब्यूरो। घाटकोपर इलाके में सिद्धि साईं इमारत ढहने के आरोप में शिवसेना के स्थानीय नेता सुनील सितप को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को हुए इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है।घाटकोपर में इमारत ढहने के मामले में शिवसेना नेता गिरफ्तारबड़ा हादसा: 3 की हुई मौत, सड़क पर ऐसे बिखरी लाशें, मंजर देख हर किसी के निकले पड़े आंसू…

चार मंजिला इमारत ढहने का बड़ा कारण इसके भूतल पर किए जा रहे पुनर्निर्माण में दो खंभे हटा दिया जाना था। यह पुनर्निर्माण सुनील द्वारा करवाया जा रहा था। मुंबई पुलिस ने मंगलवार रात को ही उसके खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। सुनील को मंगलवार रात हिरासत में ले लिया गया था। बुधवार को गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे दो अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह सुलझाएंगे चंडीगढ़ के ये उलझे मुद्दे, 12 साल बाद दिल्ली में होगी बैठक…

मंगलवार रात घटनास्थल का दौरा कर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस ने हादसे की जांच के लिए समिति बनाकर 15 दिन में रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और पूरी तरह दिव्यांग हो गए लोगों को एक-एक लाख रुपये की सहायता घोषित की है।

You May Also Like

English News