ऐसे लोगों के दिमाग में हमेशा घूमती है सेक्‍स से जुड़ी बातें

इन लोगों के दिमाग में हमेशा घूमती है सेक्‍स से जुड़ी बातें, पुरुषों के दिमाग में सेक्स का ख्याल कब आता है आइए आज हम आपको बताते है इसके बारे में, हाल ही में सामने आए एक सर्वे में पाया गया है कि जो लोग जिम जाते हैं उनके मन में हमेशा सेक्‍स की बातें ही चलती रहती हैं। सर्वे के मुताबिक, जिम जाने वाले आधे लोगों ने माना है कि वे जिम का इस्‍तेमाल बतौर हुकअप जगह की तरह करते हैं।

ऐसे लोगों के दिमाग में हमेशा घूमती है सेक्‍स से जुड़ी बातें
 
 
इंटरनेट के जरिए ऑनलाइन कराए गए इस सर्वे में तकरीबन दो हजार लोगों ने हिस्‍सा लिया है। इस सर्वे में एक चौथाई लोगों ने जिम में सेक्‍स करने का दावा भी किया है, बता दें कि ये सभी लोग व्‍यस्‍क थे।
 
‘ऐन समर्स’ नामक सेक्‍स शॉप के जरिए से ‘फ्यूजन डॉट नेट’ ने यह ऑनलाइन पोल कराया है। इसमें तकरीबन 25 फीसद लोगों ने खुलेतौर पर माना है कि जिम करने के दौरान उन्‍होंने वहीं यौन संबंध बनाए थे।

सर्वे में भाग लेने वाले एक व्‍यक्ति ने कहा, ‘जिम में सेक्‍स करने की बात को मैंने अभी तक बहुत ही कम लोगों को बताई है’ उन्‍होंने कहा कि एक बार जिम करते हुए मैंने साथी युवती के साथ यौन संबंध बनाए थे।’ सर्वे में यह भी सामने आया है कि तकरीबन 66 फीसद लोग जिम इसलिए लगातार जाते हैं क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीद रहती है कभी न कभी वो जिम में यौन संबंध बनाने में सफल हो ही जाएंगे।

सेक्स गन महिला पर चलाने से पहले जरूर पढ़ें यह खबर

वहीं एक अन्‍य मीडिया ग्रुप द्वारा कराए गए एक सर्वे में 70 फीसद औरतों ने माना कि सेक्स के दौरान वे अपने निजी ट्रेनर को फैंटेसाइज कर रही होती हैं।

 
 

You May Also Like

English News